main page

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का सेट देखकर चौंकी आलिया भट्ट, बताया 'पद्मावत' और 'राम-लीला' से भी बड़ा

Updated 21 November, 2019 12:22:23 PM

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' काफी दिनों से चर्चा में है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। अभी फिल्म के सेट पर काम चल रहा है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' काफी दिनों से चर्चा में है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। अभी फिल्म के सेट पर काम चल रहा है। शूटिंग शुरू होने से पहले आलिया फिल्म के सेट पर पहुंची और उसकी भव्यता देखकर दंग रह गईं।

Bollywood Tadka, Gangubai Kathiawadi Images

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली को फिल्मों के सेट हमेशा भव्य होते हैं। चाहे वह 'हम दिल दे चुके सनम' की चमचमाती हवेली हों, 'देवदास' का भव्य सेट हो, 'राम-लीला' का अट्रैक्टिव सेट या पद्मावत के शानदार महल, एसएलबी के सेट की सुंदरता सर्वोपरि होती है और उनके सेट बॉलीवुड में अद्वितीय हैं।

Bollywood Tadka,  Gangubai Kathiawadi Images
हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि संजय लीला भंसाली के सेट पर अगर पहली बार जाएं तो हमारा क्या रिएक्शन होगा, जबकि आलिया भट्ट को पहले से ही इसका एक्सपीरिएंस था। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस ने पहली बार सेट को देखने के बाद क्या रिएक्शन दिया। सूत्र ने कहा, “आलिया भट्ट पास से गुजर रही थीं और सेट की भव्यता को देखकर उससे पूरी तरह से प्रभावित थीं। गंगूबाई का सेट संजय सर की पहले की फिल्मों जैसे 'पद्मावत' और 'राम लीला' से भी अधिक भव्य और सुंदर है। इसमें बहुत सारी बारीक डिटेलिंग है और यह किसी भी दूसरी फिल्मों की तुलना में बड़ा है।"

Bollywood Tadka,  Gangubai Kathiawadi Images

यह फिल्म मुंबई के प्रसिद्ध वेश्यालय मैडम गंगूबाई कोठेवाली की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म 'पद्मावत' के डायरेक्टर के साथ आलिया भट्ट का यह पहला एसोसिएशन होने जा रहा है। फिल्म इस समय प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और दिवाली 2020 रिलीज के लिए स्लेटेड है।

Edited By: Akash sikarwar

Alia BhattGangubai KathiawadiSanjay Leela BhansaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...