main page

मालदीव वेकेशनः पति जैद संग खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाती नजर आईं गौहर, रेड ड्रेस पहन समंदर ट्रैक पर दिए जबरदस्त पोज

Updated 25 August, 2021 05:00:19 PM

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों पति ज़ैद के साथ वेकेशन पर हैं। कपल मालदीव में खूबसूरत वेकेशन एंजॉय कर रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति संग अपने इस वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में गौहर रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। इस शॉर्ट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की सैंडल पेयर की हुई है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और लॉ बन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और समंदर ट्रैक पर किलर स्माइल के साथ पोज दे रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों पति ज़ैद के साथ वेकेशन पर हैं। कपल मालदीव में खूबसूरत वेकेशन एंजॉय कर रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति संग अपने इस वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में गौहर रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। इस शॉर्ट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की सैंडल पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और लॉ बन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और समंदर ट्रैक पर किलर स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस पति जैद दरबार संग नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- आ गए हैं! अलहमदुलिलाह। #Maldives। एक जगह जहां मैं हमेशा शादी के बाद जाना चाहती थी। 

Bollywood Tadka


गौहर के अलावा उनके पति ज़ैद दरबार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ ज़ैद ने कैप्शन में लिखा- मालदीव में हमारा स्वागत है वो भी स्टाइल में। 


बता दें कि गौहर खान ने साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर ज़ैद दरबार से निकाह किया। शादी के बाद कपल की सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें वायरल हुई थी। शादी के बाद दोनों में हमेशा गजब की बॉन्डिंग देखने को मिलती है।


 

Content Writer: suman prajapati

Gauahar khanenjoyingMaldives VacationhusbandZaid DarbarTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...