main page

गौहर खान और जैद दरबार की शादी को 7 महीने पूरे, एक्ट्रेस ने वेडिंग फोटोज शेयर कर कही दिल की बात

Updated 26 July, 2021 01:59:34 PM

एक्ट्रेस गौहर खान अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 25 जुलाई को गौहर खान ने पति जैद दरबार संग अपनी शादी के 7 महीेने पूरे किए। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कई अनसीर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही गौहर ने एक स्वीट सा नोट भी लिखा। अब उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।  शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा- ‘इस पागलपन को 7 महीने। यह पोस्ट केवल हरप्रीत और उसकी टीम के लिए है। आप लोगों ने मेरी ड्रीम वेड

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 25 जुलाई को गौहर खान ने पति जैद दरबार संग अपनी शादी के 7 महीेने पूरे किए। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कई अनसीर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही गौहर ने एक स्वीट सा नोट भी लिखा। अब उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। 

Bollywood Tadka


शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा- ‘इस पागलपन को 7 महीने। यह पोस्ट केवल हरप्रीत और उसकी टीम के लिए है। आप लोगों ने मेरी ड्रीम वेडिंग को कंप्लीट किया। मैं यह कह सकती हूं कि फोटोग्राफी बिजनेस में आपसे बेहतर कोई नहीं है। मैं यह दिल से कह रही हूं। इस #गजब का है दिन को परफेक्ट बनाने के लिए आपका शुक्रिया। आप लोग अमेजिंग थे। थैंक यू”.


गौहर खान और जैैद दरबार की शादी की ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं और फैंस  भी इन्हें लाइक कर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


गौहर खान के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को हालिया रिलीज हुई विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे' में देखा गया। इस फिल्म में गौहर  जुबीना के किरदार में नजर आई हैं। इस फिल्म में लोगों को उनके काम को काफी पसंद किया है।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Gauahar KhanZaid Darbarmarriagecompletes7 monthsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...