main page

Funeral Pics: आंखों में आंसू लिए पिता को अंतिम विदाई देने पहुंची गौहर खान, मां को यूं संभालती दिखीं एक्ट्रेस

05 March, 2021 02:11:05 PM

एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमाद का निधन हुआ गया है। गौहर के पिता ने लंबी बीमारी से लड़ते हुए आज सुबह मुंबई के हाॅस्पिटल में अंतिम सांस ली। सोशल मीडिया पर गौहर खान की दोस्त प्रीति ने इस बारे में पोस्ट शेयर कर बताया था कि गौहर खान के पिता के निधन हो चुका है। ता के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर फीचर इमेज बदल दी।उन्होंने अब कैंडल की तस्वीर लगाई। इन सबसे समझा जा सकता है कि गौहर खान को कितना बड़ा सदमा लगा है। कुछ देर पहले ही गौहर खान अपने पिता की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं। इस दौरान की तस्वीरें सामन

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमाद का निधन हुआ गया है। गौहर के पिता ने लंबी बीमारी से लड़ते हुए आज सुबह मुंबई के हाॅस्पिटल में अंतिम सांस ली। सोशल मीडिया पर गौहर खान की दोस्त प्रीति ने इस बारे में पोस्ट शेयर कर बताया था कि गौहर खान के पिता के निधन हो चुका है। ता के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर फीचर इमेज बदल दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने अब कैंडल की तस्वीर लगाई। इन सबसे समझा जा सकता है कि गौहर खान को कितना बड़ा सदमा लगा है।

Bollywood Tadka

 

कुछ देर पहले ही गौहर खान अपने पिता की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं। इस दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं। नम आंखों को चेहरे पर सिर्फ दुख लिए गौहर खान सफेद लिबाज में दिखीं।

Bollywood Tadka

 

उनके साथ उनकी फैमिली के कुछ सदस्य भी दिखाए दिए। इस दौरान गौहर खान अपनी बिलखती मां को भी संभालती दिखी। 

Bollywood Tadka

पोस्ट शेयर कर पिता को बताया हीरो

गौहर खान ने पिता के निधन के बाद एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के जरिए गौहर खान ने पिता को असली हीरो बताया। गौहर खान ने लिखा-मेरे पिता का देहांत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गया।

Bollywood Tadka

वह इस जिंदगी में सबसे प्यारी शख्सियत थे, मेरे पिता ऐसे ही रहेंगे। आई लव यू पापा।गौहर खान के पोस्टर पर हिना खान, दीया मिर्जा, अहाना कुमारा, कृति खरबंदा, विक्रांत मेसी, कीश्वर मर्चेंट समेत कई स्टार्स ने श्रद्धाजलि दी।


gauahar khanfatherzafar ahmed khanfuneral picturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...