main page

'कुशाल टंडन से धर्म परिवर्तन करने को कह रही थीं गौहर' यूजर के आरोप पर भड़की एक्ट्रेस ने सुनी खरी-खोटी

Updated 12 January, 2022 10:50:31 AM

एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और काम के  अलावा अपनी मुखर टिप्पणियों के लिए भी जानी जाती हैं। कई दफा उन्हें भड़काऊ मुद्दों पर खुलकर बोलते देखा गया है। हाल ही में ''बिग बॉस 7'' विनर गौहर ने उस सोशल मीडिया ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया, जिसने उनपर कुशाल टंडन से धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिश का आरोप लगाया था। दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार गौहर खान पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने कुशाल टंडन पर उनका धर्म बदलने के लिए जोर दिया था और ऐसा न करने पर दोनों की राहें अलग हो गए। इस आर्टिकल को शेयर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और काम के  अलावा अपनी मुखर टिप्पणियों के लिए भी जानी जाती हैं। कई दफा उन्हें भड़काऊ मुद्दों पर खुलकर बोलते देखा गया है। हाल ही में 'बिग बॉस 7' विनर गौहर ने उस सोशल मीडिया ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया, जिसने उनपर कुशाल टंडन से धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिश का आरोप लगाया था। 

 

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार गौहर खान पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने कुशाल टंडन पर उनका धर्म बदलने के लिए जोर दिया था और ऐसा न करने पर दोनों की राहें अलग हो गए। इस आर्टिकल को शेयर करते हुए गौहर ने से यूजर्स को लताड़ा और उसे लूज़र कहा।


गौहर ने ट्विटर पर जवाब देते हुए कहा, "हे लूजर, मैं मु्स्लिम हूं और कोई भी हमें अपने अधिकार को पाने से बैन नहीं कर सकता। इंडिया एक सेक्युलर देश है, यहां लोकतंत्र है, यहां कोई तानाशाही नहीं जैसा कि आप चाहते हैं। इसलिए आप अपने अमेरिकन स्टेटस में कम्फर्ट बने रहिए और हमारे देश में नफरत भड़काना बंद कर दीजिए।"  


बता दें, शौहर जैद दरबार से पहले एक्टर कुशाल टंडन संग रिलेशनशिप में थीं। दोनों का रिश्ता करीब एक साल से अधिक चला। 2014 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, अलग होने के बावजूद भी दोनों दोस्त हैं।


25 दिसंबर 2020 को गौहर ने कोरियाग्राफर जैद दरबार से शादी रचाई थी। अब दोनों एक साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

 


Gauahar KhanfuriousKushal TandonchangereligionBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...