main page

गौहर खान ने शेयर की दावत-ए-वलीमा की तस्वीरें, 8 साल छोटे शौहर को गोद में उठा यूं दिए पोज

Updated 30 December, 2020 12:11:50 PM

एक्ट्रेस गौहर खान हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। गौहर ने बाॅयफ्रेंड जैद दरबार संग 25 दिसंबर को निकाह किया। कपल के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। लेकिन अब शादी के तीन- चार दिन बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देख दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। गौहर ने बाॅयफ्रेंड जैद दरबार संग 25 दिसंबर को निकाह किया। कपल के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। लेकिन अब शादी के तीन- चार दिन बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देख दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में जैद और गौहर का स्वैग दिख रहा है।गौहर ने जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है वो उनके रिसेप्शन पार्टी की है। इन तस्वीरों में गौहर बेज कलर का लहंगे में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जैद ब्लैक कलर के फाॅर्मल सूट में नजर आए। एक तस्वीर में गौहर  8 साल छोटे शौहर को गोद में उठाए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

गौहर ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा-अच्छाई में और बुराई में, कमजोरी में और ताकत में। गौहर और जैद की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि गौहर और जैद की लव स्टोरी लॉकडाउन में शुरु हुई थी। गौहर से जैद के मुलाकात एक ग्रोसरी स्टोर में हुई थी।
 

: Smita Sharma

gauahar khanhusbandzaid darbarreception partyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...