main page

बेटी गौहर की विदाई के वक्त इमोशनल हुईं मां, एक्ट्रेस के ससुर इस्माइल से बोलीं 'मेरी बेटी का ख्याल रखना'

26 December, 2020 04:16:34 PM

बिग बॉस फेम गौहर खान 25 दिसंबर को इस्माइल दरबार के घर की बहू बन चुकी हैं। बीते शुक्रवार को गौहर ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार को कबूल है कह कर निकाह रचा लिया है। निकाह और रिसेप्शन के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं। इसी बीच गौहर के ससूर इस्माइल ने बताया कि उनके बेटे और बहू की शादी उनके खान दान में सबसे खूबसूरत शादी थी। उन्होंने आज तक कई शादियां अटेंड कर चुके हैं लेकिन ऐसी शादी नहीं देखी।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस फेम गौहर खान 25 दिसंबर को इस्माइल दरबार के घर की बहू बन चुकी हैं। बीते शुक्रवार को गौहर ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार को कबूल है कह कर निकाह रचा लिया है। निकाह और रिसेप्शन के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं। इसी बीच गौहर के ससूर इस्माइल ने बताया कि उनके बेटे और बहू की शादी उनके खान दान में सबसे खूबसूरत शादी थी। उन्होंने आज तक कई शादियां अटेंड कर चुके हैं लेकिन ऐसी शादी नहीं देखी।

 

Bollywood Tadka

जैद के पिता ने बताया शादी में जो भी तैयारियां थी, उसका सारा क्रेडिट मेरी बहू गौहर खान को जाता है। छोटी से छोटी चीज उन्होंने ही चुनी थी। इतना ही नहीं, इस्माइल दरबार ने अपने बेटे और बहू के लुक की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, जैद और गौहर दोनों बहुत प्यारे लग रहे थे। जैसे एक-दूसरे के लिए बने हों। 

Bollywood Tadka

 

इस्माइल ने कहा कि वो सबसे इमोशनल मौका था जब गौहर खान की मां और मैं आमने-सामने हुए। गौहर की मां ने भावुक होकर मुझसे कहा, मेरी बेटी का खयाल रखना। मैंने उनसे कहा कि आपकी बेटी इतनी काबिल है कि वो मेरे पूरे परिवार का खयाल रखेगी।

Bollywood Tadka


 


Gauahar khanmotheremotionalfarewellismail darbarTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...