main page

गौहर खान के एक्स बॉयफ्रेंड बने पापा, कमेंट कर एक्ट्रेस ने दी बधाई और बेटे को दिया आशीर्वाद

Updated 19 June, 2021 02:08:17 PM

सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या ने हाल ही में एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने फैंस के साथ न्यू बॉर्न बेबी की एक झलक भी शेयर की है, जिसमें बेबी का छुपा हुआ चेहरा और उनकी ऊंगली दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज के बाद लगातार उन्हें फैंस और इंडस्ट्री के स्टार्स बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच निहार की एक्स गर्लफ्रेंड गौहर खान ने भी उन्हें घर में बेटे के स्वागत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल, हाल ही में नीति मोहन ने अपने बेटे और पति संग कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-"उसके नन्हे हाथों

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या ने हाल ही में एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने फैंस के साथ न्यू बॉर्न बेबी की एक झलक भी शेयर की है, जिसमें बेबी का छुपा हुआ चेहरा और उनकी ऊंगली दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज के बाद लगातार उन्हें फैंस और इंडस्ट्री के स्टार्स बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच निहार की एक्स गर्लफ्रेंड गौहर खान ने भी उन्हें घर में बेटे के स्वागत के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

 


दरअसल, हाल ही में नीति मोहन ने अपने बेटे और पति संग कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-"उसके नन्हे हाथों को पकड़ना अब तक का सबसे कीमती स्पर्श है जिसे हमने कभी महसूस किया है। आर्यवीर ने हमें अपने माता-पिता के रूप में चुना है। इससे ज्यादा खुशी की बात कोई और नहीं हो सकती। यह हमारे परिवारों में खुशी को कई गुना बढ़ा देता है। मैं बहुत खुश हूं और हमेशा के लिए आभारी निहार।" 

Bollywood Tadka


नीति के इस पोस्ट पर गौहर खान ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप दोनों को बहुत बहुत बधाई और आर्यनवीर को शुभकामनाएं।"

Bollywood Tadka


बता दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी, 2019 को सात फेरे लिए थे। अब वो दो से तीन हो गए हैं। फैमिली में इस वृद्धि को लेकर कपल बेहद खुश है। 

 


वहीं, एक समय निहार पांड्या का नाम गौहर के साथ जोड़ा जाता था। हालांकि, दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।


Gauahar Khanreactioncongratulateex-boyfriendfatherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...