main page

गौहर खान ने शेयर की ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें, बहन और फ्रेंड्स संग यूं मनाया त्योहार

Updated 03 May, 2022 05:04:41 PM

3 मार्च को देश में धूमधाम से ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी ईद के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और इसे अपने परिवार के साथ जमकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस गौहर खान इस त्योहार को अपनी फ्रेंड्स और सिस्टर संग मनाती नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 3 मार्च को देश में धूमधाम से ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी ईद के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और इसे अपने परिवार के साथ जमकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस गौहर खान इस त्योहार को अपनी फ्रेंड्स और सिस्टर संग मनाती नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इंस्टाग्राम पर ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा- ''मेरा दिल, मेरे भाई ने इस सरप्राइज के साथ मेरा कुरान खातमा और भी खूबसूरत बना दिया। और इस दिन निगार खान (बहन) का बर्थडे भी था। बहुत आश्चर्य था। @sahyrkohli @neelu.i  हैप्पी गर्ल्स! ईद मुबारक #2022 @asaadzkhan @sabreen.a.jan बहुत-बहुत धन्यवाद। आई लव यू। अल्लाह हमेशा आशीर्वाद बनाए रखे।'' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौहर ग्रे कलर के हिजाब और गले में फूलों की माला पहने खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं उनकी बहन और फ्रेंड्स भी उनके साथ हैप्पी पोज दे रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Gauahar KhansharesEidcelebrationphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...