main page

बाॅयफ्रेंड संग दीवाली के जश्न में डूबी गौहर खान, जैद दरबार के भाई-बहन ने यूं किया होने वाली भाभी का स्वागत

Updated 09 November, 2020 04:40:44 PM

''बिग बाॅस'' फेम गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफको लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। गौहर फेमस संगीतकार स्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि कपल जल्द ही शादी के भी करने वाला है। इसी बीच गौहर ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में गौहर और जैद दोनों दीवाली से पहले ही इस त्योहार के जश्न में डूबे दिख रहे हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफको लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। गौहर फेमस संगीतकार स्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि कपल जल्द ही शादी के भी करने वाला है।

Bollywood Tadka

इसी बीच गौहर ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में गौहर और जैद दोनों दीवाली से पहले ही इस त्योहार के जश्न में डूबे दिख रहे हैं। तस्वीरों में गौहर ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं। गौहर ने मिनिमल मेकअप,ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

वहीं जैद कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा-'मेरे तुम्हारे सबके लिए हैप्पी दीवाली... हमारी ओर से आप सभी के लिए...ये मेरा फेवरेट दीवाली बॉलीवुड गाना है जैद दरबार तुम्हारा कौन सा है।' वहीं जैद ने भी एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा-'माशा अल्लाह... आपके साथ तो हर गाना ही अच्छा लगता है।'

Bollywood Tadka

गौहर को उनके होने वाले ससुराल से खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में जैद के भाई अवेज दरबार ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने बाई भाभी को सगाई की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सभी हम आपके हैं कौन के साॅन्ग वहां वहां राम जी पर डांस कर रहे हैं। इससे पहले गौहर की होने वाली सास ने उनके साथ तस्वीर शेयर की थी। तस्वीरों में सास-बहू की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। 

 

बता दें कि हाल ही में गौहर ने जैद के साथ अपनी सगाई की तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं। गौहर ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन की जगह उसमें रिंग का इमोजी बनाया। जिससे साफ होता है कि इन दोनों ने सगाई कर ली है गौहर और जैद 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बीते दिनों ये कपल एक साथ गोवा ट्रिप के लिए भी गया था।

: Smita Sharma

gauahar khandiwali celebrationboyfriendzaid darbarAwez DarbarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...