main page

जन्म के बाद बेटे को अस्पताल से घर लेकर आए गौहर खान और जैद, कपल के चेहरे पर साफ झलकी पेरेंट्स बनने की खुशी

Updated 14 May, 2023 12:18:34 PM

एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार हाल ही में पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने 10 मई को अपने बेटे का स्वागत किया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं जन्म के 3 दिनों बाद गौहर अपने बेटे को लेकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। बीते शनिवार उन्हें पति संग अस्पताल से घर जाते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार हाल ही में पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने 10 मई को अपने बेटे का स्वागत किया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं जन्म के 3 दिनों बाद गौहर अपने बेटे को लेकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। बीते शनिवार उन्हें पति संग अस्पताल से घर जाते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौहर खान और जैद दरबार अपने बेबी को लेकर अस्पताल से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने न्यूबॉर्न बेबी को अपनी गोद में कैरी किया हुआ है और उनका लाडला व्हाइट कपड़ों में लिपटा हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान  व्हाइट टॉप और ग्रीन टॉप में न्यूमॉम गौहर का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। वहीं जैद दरबार भी अपनी बीवी बेटे के साथ पोज देते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कपल ने अस्पताल के बाहर बेबी को गोद में लिए पैपराजी के लिए कई पोज दिए और फिर गाड़ी में बैठकर घर चले गए। इस दौरान कपल के चेहरे पर पेरेंट्स बनने की खुशी साफ झलक रही है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, गौहर खान और ज़ैद दरबार ने 25 दिसंबर, 2020 को धूमधाम से शादी रचाई थी। कथित तौर पर दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान किराने का सामान खरीदने के दौरान हई, जिसके बाद दोनों ने चैटिंग शुरू की और फिर दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने शादी का फैसला लिया और अब दोनों एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं। 

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Gauahar KhanZaid DarbarbroughtsonhomehospitalbirthphotosviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...