main page

गौहर खान ने जैद दरबार संग की गुपचुप सगाई! सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

Updated 13 November, 2020 02:50:31 PM

एक्ट्रेस गौहर खान अब तक बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं। लेकिन अब इन खबरों ने थोड़ा मोड़ ले लिया है। जैसा कि हाल ही में गौहर ने अपने हाथों पर खूबसूरत रिंग फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीर शेयर की है। इसे देख फैंस कयास लगा रहे है कि एक्ट्रेस चुपके से जैद संग सगाई कर ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान अब तक बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं। लेकिन अब इन खबरों ने थोड़ा मोड़ ले लिया है। जैसा कि हाल ही में गौहर ने अपने हाथों पर खूबसूरत रिंग फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीर शेयर की है। इसे देख फैंस कयास लगा रहे है कि एक्ट्रेस चुपके से जैद संग सगाई कर ली है।

Bollywood Tadka


गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके हाथ में सगाई की रिंग साफ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

 

हाथों में रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस खूब हंस रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, बेहद परफेक्ट. कुछ नहीं कर सकती बस पूरा दिन इसे देख सकती हूं। हालांकि गौहर ने रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपने पोस्ट में ब्रैंड का प्रमोशन भी किया है।
 

Bollywood Tadka


एक बार फिर बता दें कि इन दिनों गौहर खान सिंगर और एक्टर जैद दरबार को डेट कर रही हैं। जैद दरबार मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अनाउंस किया था कि उन्होंने जैद दरबार के मैरिज प्रपोजल को स्वीकार कर लिया है और अब गौहर के हाथों में ये महंगी रिंग देख यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये कपल सगाई कर चुका है।

 

 

: suman prajapati

Gauhar KhanengagedZaid DarbarTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...