main page

गौहर ने अपनी संगीत सेरेमनी में ससुर इस्माइल दरबार के साथ गाया दर्द भरा गाना, लोग बोले-'शादी है या तलाक'

26 December, 2020 11:07:07 AM

एक्ट्रेस गौहर खान ने क्रिसमल के मौके पर लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड जैद दरबार से निकाह किया। सोशल मीडिया पर इस कपल के निकाह की फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रही है। गौहर जैद की शादी रस्में 21 दिसंबर से शुरु हो चुकी थी।

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान ने क्रिसमल के मौके पर लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड जैद दरबार से निकाह किया। सोशल मीडिया पर इस कपल के निकाह की फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रही है। गौहर जैद की शादी रस्में 21 दिसंबर से शुरु हो चुकी थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब गौहर-जैद के संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वायरल वीडियो पर लोगों ने कई तरह के सवाल किए। दरअसल, 24 दिसंबर को हुई संगीत सेरेमनी में गौहर के ससुर इस्माइल दरबार ने गाना गाया। वीडियो में इस्माइल दरबार हम दिल दे चुके सनम फिल्म से 'तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही' गाना गा रहे हैं।  

Bollywood Tadka

स्टेज पर गौहर और जैद भी साथ नजर आ रहे हैं। कपल भी इस गाने को गुनगुनाता दिख रहा है। इस्माइल का ये गाना सुन लोगों ने कमेंट करना शुरु कर दिया।  लोगों ने कहा कि शादी हो रही है या तलाक? 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

गौहर खान और जैद दरबार की शादी की रस्में 21 दिसंबर से शुरू हुई थीं। सबसे पहले दोनों की चिक्सा सेरेमनी हुई, जिसमें ये दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आए। वहीं शादी से एक दिन पहले यानि 24 दिसंबर को दोनों की मेहंदी, अंगूठी रस्म और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। वहीं 25 दिसंबर को निकाह के बाद रात को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी हुई। पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की।


gauhar khanzaid darbarfather in lawismail darbarsangtadap tadap ke songsangeet ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...