main page

बॉयफ्रेंड संग जल्द शादी करने जा रहीं गौहर खान, एक्ट्रेस को बहू बनाने के लिए राजी हैं पिता इस्माइल दरबार

21 October, 2020 05:16:58 PM

सर्दियों की शुरूआत होते ही शादियों का माहौल गर्म हो गया है। इन दिनों सिंगर नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह और आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इस कड़ी में टीवी एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार का नाम भी जुड़ गया है। गौहर खान संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को लंबे समय से डेट कर रही हैं और जल्द ही कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सर्दियों की शुरूआत होते ही शादियों का माहौल गर्म हो गया है। इन दिनों सिंगर नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह और आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इस कड़ी में टीवी एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार का नाम भी जुड़ गया है। गौहर खान संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को लंबे समय से डेट कर रही हैं और जल्द ही कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Bollywood Tadka


गौहर खान और ज़ैद दरबार अगले महीने यानि नवंबर में मुंबई में शादी कर सकते हैं। इस बात पर जै़द दरबार के पिता और जाने माने म्यूजिक डॉयरेक्टर इस्माइल दरबार मुहर लगाते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि गौहर खान बिग बॉस 14 हाउस में तूफानी सीनियर के रूप में एंट्री से कुछ दिन पहले हमारे घर पर आई थीं। गौहर के साथ हमारी खास मीटिंग हमारे घर पर हुई थी और हम सभी ने साथ मिलकर बिरयानी भी खाई। इस खास मौके पर मेरी पत्नी आयशा ने गौहर से 4 घंटे तक बातचीत की। इस खास मीटिंग के बाद यह बात तो साफ हो गई है कि जैद और गौहर दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं।

Bollywood Tadka


जब गौहर खान 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनीं तो उन्होंने जैद के पिता इस्माइल से फोन पर बात करके आशीर्वाद भी लिया था। उसके बाद ही वह बिग बॉस के घर में दाखिल हुईं। इस सबके बाद दोनों  परिवारों में काफी मेलजोल भी बढ़ा है।  

Bollywood Tadka


बता दें, गौहर पिछले कई दिनों से बिग बॉस हाउस में नजर आ रही हैं, जहां वे सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ सीनियर की भूमिका में नजर आ रही हैं।

 


Gauhar Khanmarryboyfriendzaid darbarTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsBollywood entertainment news
loading...