main page

गौहर खान के व्हाइट साड़ी लुक ने लूटी महफिल,लो-कट ब्लाउज ने बढ़ाईं फैंस के दिलों की धड़कनें

Updated 09 April, 2021 02:47:30 PM

''बिग बाॅस'' फेम गौहर खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जिनका ड्रेसिंग सेंस बेहद क्लासी होने के साथ-साथ इजी टू फॉलो भी होता है।  अपने आउटफिट को किसी तरह से कैरी करना गौहर करना है गौहर को अच्छे से आता है। ऐसा ही कुछ बीते दिन भी देखने को मिला, जब गौहर दिल्ली में हुए एक इवेंट में पहुंची।

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम गौहर खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जिनका ड्रेसिंग सेंस बेहद क्लासी होने के साथ-साथ इजी टू फॉलो भी होता है।  अपने आउटफिट को किसी तरह से कैरी करना गौहर करना है गौहर को अच्छे से आता है। ऐसा ही कुछ बीते दिन भी देखने को मिला, जब गौहर दिल्ली में हुए एक इवेंट में पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान गौहर व्हाइटट कलर की चिकनकारी साड़ी में नजर आईं। साड़ी को बोरिंग होने से बचाने के लिए गौहर खान ने स्ट्रैपी पैटर्न के साथ लो-कट नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना था। गौहर ने हैवी मेकअप, स्मोकी आईज, बोल्ड रेड लिप्स से अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने स्लीक हेयर्स में लॉक करते हुए बन में स्टाइल किया था, जिसके साथ स्टेटमेंट चोकर और ड्राप डाउन इयरिंग्स काफी अच्छे लग रहे थे। गौहर इस लुक में कमाल की लग रही हैं। फैंस गौहर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो गौहर हाल ही में वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं थी। सीरीज में उनके साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर समेत कई स्टार्स थे।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

gauhar khanbeautiful lookwhite chikankari sareeBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...