main page

रिया के मीडिया ट्रायल पर बोलीं गौहर खान,'जाहिल हैं सबके सब, उसके इज्जत मान सम्मान का कोई ख्याल ही नहीं'

06 September, 2020 04:03:07 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही इस केस में ड्रग एंगल आया जिसके बाद मामले की मुख्य आरोपी और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गईं। हाल ही में रिया के भाई शोविक को एनसीबी ने गिरफ्तार किया। वहीं सुशांत मामले में रिया के साथ लगातार हो रही ट्रोलिंग और व्यवहार को देखते हुए कई बाॅलीवुड स्टार्स सवाल उठा रहे हैं।


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही इस केस में ड्रग एंगल आया जिसके बाद मामले की मुख्य आरोपी और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गईं। हाल ही में रिया के भाई शोविक को एनसीबी ने गिरफ्तार किया। वहीं सुशांत मामले में रिया के साथ लगातार हो रही ट्रोलिंग और व्यवहार को देखते हुए कई बाॅलीवुड स्टार्स सवाल उठा रहे हैं। इन्हीं स्टार्स में अब अब गौहर खान का नाम भी जुड़ गया है।  हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान ने रिया को लेकर हो रहे मीडिया ट्रायल पर अपना रिएक्शन दिया।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'एक 28 साल लड़की को टीआरपी के भूखे एंकरों और उनके गुर्गों द्वारा हाउंड किया जा रहा है, ताकि राजनीतिक स्कोर का निपटान किया जा सके और चैनल पैसे कमा सकें। भारतीय टीवी मीडिया में सबसे शर्मनाक चैप्टर। मीडिया भीड़ है।' दरअसल, ड्रग एंगल के बाद एनसीबी ने रिया रिया चक्रवर्ती को समन भेजा। समन मिलने के थोड़े समय बाद ही रिया एनसीबी ऑफिस पहुंची। वहीं जैसे ही रिया एनसीबी ऑफिस पहुंची तो मीडिया कर्मियों ने एक्ट्रेस को घर लिया। इस दौरान भीड़ को देख रिया काफी परेशान हो गईं। गौहर का ये रिएक्शन इसी वीडियो को देखकर आया है। 

Bollywood Tadka

रिया चक्रवर्ती से पहले राउंड की पूछताछ खत्म


रिया से एनसीबी ने पहले राउंड की पूछताछ पूरी कर ली है। इसमें रिया से उनकी मेडिकल हिस्ट्री, उन्होंने किन डॉक्टरों से कन्सल्ट किया और उन्होंने क्या दवाएं लीं, इस बारे में सवाल पूछे गए हैं। अब उनसे दूसरे राउंड की पूछताछ शुरू हो चुकी है। दूसरे राउंड में उनसे ड्रग्स खरीदे जाने के बारे में विस्तार से पूछताछ की जाएगी।माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को आज पूछताछ के बाद हिरासत में भी लिया जा सकता है। इस बीच रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का भी बयान सामने आया है सतीश मानेशिंदे ने कहा- 'रिया गिरफ्तारी के तैयार हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत नहीं दी है।' अगर प्यार करना गुनाह है तो रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।


Gauhar KhanreactRhea chakrabortybeingmobbedNCB officeBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...