main page

अंधेरी में स्पाॅट हुईं गौहर खान,मीडिया के आगे हाथ जोड़ की ये अपील

Updated 12 May, 2021 02:09:28 PM

''बिग बाॅस'' फेम गौहर खान को हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पाॅट किया गया।इस दौरान गौहर का कूल लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे स्किनफिट लेगिंग में नजर आईं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए गौहर ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस दौरान गौहर ने हाथ जोड़ लोगों से खुद और अपने परिवार का ख्याल रखने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से रमजान घर में सेलिब्रेट करने के लिए कहा। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम गौहर खान को हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पाॅट किया गया।इस दौरान गौहर का कूल लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे स्किनफिट लेगिंग में नजर आईं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए गौहर ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

Bollywood Tadka

इस दौरान गौहर ने हाथ जोड़ लोगों से खुद और अपने परिवार का ख्याल रखने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से रमजान घर में सेलिब्रेट करने के लिए कहा। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि गौहर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जिनका ड्रेसिंग सेंस बेहद क्लासी होने के साथ-साथ इजी टू फॉलो भी होता है। अपने आउटफिट को किसी तरह से कैरी करना गौहर करना है गौहर को अच्छे से आता है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो गौहर हाल ही में वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं थी। सीरीज में उनके साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर समेत कई स्टार्स थे।

 

Content Writer: Smita Sharma

Gauhar KhanspottedandheriBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...