main page

प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार स्पॉट हुई गौहर खान, ग्रीन गाउन में छाई एक्ट्रेस

Updated 22 December, 2022 09:58:16 AM

गौहर खान ने बुधवार को एक ओटीटी अवॉर्ड्स इवेंट में रेड कारपेट पर वॉक किया। उन्होंने एक दिन पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था।

मुंबई। अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट करने के एक दिन बाद, गौहर खान ने बीते बुधवार को मुंबई में फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। वह इवेंट में ब्लेजर-स्कर्ट गाउन में पहुंचीं। उनकी फिल्म ‘सॉरी भाईसाहब’ शॉर्ट फिल्म केटेगरी में अवार्ड जीता।

इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो वीडियो में उन्हें विस्तृत गाउन में सीढ़ियाँ चढ़ने में कुछ मदद लेते हुए दिखाया गया है। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था और मैचिंग पन्ना ज्वैलरी के साथ लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

‘सॉरी भाईसाहब’ के निर्देशकों के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, गौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेजबान, और विजेता!!!!! याय्या हमने #filmfareottawards2022 में शॉर्ट फिल्म, फिक्शन के लिए जीता! #सॉरीभाईसाहब को धन्यवाद! हमारे अद्भुत निर्देशकों @sumit.ghildiyal @sumadhikary और मेरे गुप्ताजी @mrfilmistaani @arreindia @amazonminitv को धन्यवाद @filmfare और जूरी। #आभारी #खुश #विजेता।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

‘सॉरी भाईसाहब’ ने गौहर और शारिब हाशमी को एक बेटी के साथ एक विवाहित जोड़े के रूप में देखा। इसे सुमन अधिकारी सुमित घिल्डियाल ने लिखा और निर्देशित किया है।

गौहर और पति ज़ैद दरबार ने सोशल मीडिया पर एक एनिमेटेड रील के साथ प्रेगनेंसी की घोषणा की। इसे कैप्शन दिया गया था, “जब Z, G से मिला तो एक दो हो गया। और अब रोमांच जारी है क्योंकि हम जल्द ही तीन हो गए हैं। इन शा अल्लाह इस खूबसूरत सफर के लिए आप सभी की दुआएं मांग रहा हूं।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौहर और ज़ैद ने दिसंबर 2020 में एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे। ज़ैद अनुभवी संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर ने रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, इश्कजादे, बेगम जान और राजनीतिक वेब सीरीज तांडव जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बिग बॉस 14 में एक वरिष्ठ के रूप में भी भाग लिया था। इस साल, गौहर ने वेब शो, शिक्षा मंडल में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वह एक पुलिस वाले के रोल में थीं। उन्हें ‘साल्ट सिटी’ में भी देखा गया था जो जून में सोनी लिव पर रिलीज़ हुई थी। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BOLLYWOODGAUHAR KHANPREGNANCYANNOUNCEMENTSPOTTEDSORRY BHAISAHAB

loading...