main page

पति जैद दरबार संग लोखंडवाला में शॉपिंग करने पहुंची गौहर खान, कैजुअल लुक में नजर आया कपल

Updated 12 April, 2021 04:51:35 PM

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने 25 दिसंबर को शादी की थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी खूब वायरल हुई थी। जौहर और जैद की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है और अक्सर दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में कपल को शॉपिंग के दौरान लोखंडवाला में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने 25 दिसंबर को शादी की थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी खूब वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

जौहर और जैद की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है और अक्सर दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में कपल को शॉपिंग के दौरान लोखंडवाला में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में गौहर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। लो बन, फेस मास्क और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने साइड पर्स भी कैरी किया हुआ है। वहीं जैद ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

फेस मास्क और शेड्स से जैद ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो गौहर को हाल ही में वेब सीरीज 'तांडव' में देखा गया था। इसमें गौहर के अलावा सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आए थे। गौहर और जैद भी बहुत जल्द एक-साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

gauhar khanspottedlokhandwalahusband zaid darbarBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...