main page

Pics: शादी से दो दिन पहले घर के बाहर नजर आईं गौहर खान, मीडिया को देख जोड़ दिए हाथ

Updated 23 December, 2020 05:15:07 PM

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी शादीं की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 25 दिसंबर को गौहर बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग निकाह रचाने वाली हैं। कपल के परिवार में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और घर में चहल पहल का माहौल है। फैंस कपल की शादी झलक पाने को काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। अब हाल ही में दुल्हन बनने जा रही गौहर खान को घर से बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी शादीं की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 25 दिसंबर को गौहर बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग निकाह रचाने वाली हैं। कपल के परिवार में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और घर में चहल पहल का माहौल है। फैंस कपल की शादी झलक पाने को काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। अब हाल ही में दुल्हन बनने जा रही गौहर खान को घर से बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो येलो आउटफिट में गौहर खान का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। येलो प्लेन प्लाजो सूट के साथ एक्ट्रेस ने फ्लोरल प्रिंटेड दुपट्टा कैरी किया हुआ है और साथ में पंजाबी जुती पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

 

हाथों में ग्रीन चूड़िया, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स में हसीना का सिंपल लेकिन बेहद अट्रैक्टिव लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं गौहर मीडिया को देख हाथ जोड़कर नमस्कार वाले पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें गौहर खान जैद दरबार के परिवार का हिस्सा बनने को लेकर बेहद खुश हैं। कपल के घर में 22 दिसंबर से शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

बहुत जल्द यानि क्रिसमस के मौके पर ये कपल एक दूसरे का हो जाएगा। कोरोना वायरस के चलते शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

: suman prajapati

gauhar khanspottedmumbaiBollywood NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTV entertainment news

loading...