main page

ड्रग्स केस में गौरव दीक्षित को मिली जमानत, कोर्ट की अनुमति के बिना नहीं छोड़ सकते शहर

Updated 24 September, 2021 11:30:56 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंग्ल सामने के बाद एनसीबी लगातार इसकी जांच रही है। एनसीबी इस केस में अब तक कई स्टार्स को गिरफ्तार कर चुकी है। कुछ समय पहले एनसीबी ने ड्रग्स केस में एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया गया था। अब गौरव को जमानत मिल गई है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंग्ल सामने के बाद एनसीबी लगातार इसकी जांच रही है। एनसीबी इस केस में अब तक कई स्टार्स को गिरफ्तार कर चुकी है। कुछ समय पहले एनसीबी ने ड्रग्स केस में एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया गया था। अब गौरव को जमानत मिल गई है।

Bollywood Tadka
खबरों के अनुसार, कोर्ट ने कुछ नियमों और शर्तों के आधार गौरव को जमानत दी है। एक्टर को 50,000 की नकदी के भुगतान के बाद जमानत दी गई है। कोर्ट का कहना है कि चार्जशीट दाखिल होने तक गौरव को सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा। इसके साथ ही उनको जांच अधिकारी को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। एक्टर कोर्ट की अनुमति के बिना मुंबई शहर नहीं छोड़ सकते हैं।

Bollywood Tadka
बता दें गौरव को एनसीबी ने 27 अगस्त को गिरफ्तार किया था। गौरव को एक्टर एजाज खान द्वारा ड्रग मामले में दी गई जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया था। एनसीबी को गौरव के घर से एमडी और चरस भी बरामद हुआ था। हालांकि अभी भी एजाज खान जेल में ही बंद हैं और उनको जमानत नहीं दी गई है। अब गौरव को दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा।

Bollywood Tadka


gaurav dixitbaildrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...