main page

गरीबों की मदद के लिए आगे आई किंग खान की वाइफ गौरी, 95 हजार भोजन के पैकेट बंटवाकर कहा-'यह तो अभी शुरुआत है...'

15 April, 2020 11:26:41 AM

कोरोना वायरस के जान तो जा ही रही है। इसके अलावा लोगों को कई तरह की आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। लाॅकडाउन होने की वजह से दिहाड़ी पर काम करने वालों को कई तरह की तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई: कोरोना वायरस के जान तो जा ही रही है। इसके अलावा लोगों को कई तरह की आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। लाॅकडाउन होने की वजह से दिहाड़ी पर काम करने वालों को कई तरह की तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं भारत सरकार इस तंगी को दूर करने के लिए कई प्रयास कर रही है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की काफी मदद कर रहे हैं। हाल ही में  बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान इन दिनों कोरोना वायरस की मार झेल रहे मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं।

Bollywood Tadka

 

गौरी ने मुंबई में मौजूद मजदूरों और गरीबों के लिए 95000 भोजन के पैकेट बंटवाए हैं। उन्होंने ये भोजन अपने रोटी बैंक फाउंडेशन और मीर फाउंडेशन के सहयोगी से बांटे हैं। इस बात की जानकारी गौरी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर भोजन बांटते हुए लोगों की तस्वीरें शेयर की। इस तस्वीरों में आम लोग और कुछ पुलिसवाले जरूरतमंदो को खाना बांटते नजर आ रहे हैं।

 <

तस्वीर से साथ गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, 'रोटी बैंक फाउंडेशन ने मीर फाउंडेशन के सहयोग से मुंबई के गरीब समुदायों के लोगों को 95,000 मील उपलब्ध कराए हैं। यह तो एक शुरुआत भर है, अभी और भी कई ऐसे काम किए जाने हैं।' सोशल मीडिया पर गौरी के पोस्ट काफी वायरल हो रही है। फैंस इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख और गौरी  ने बीते दिनों कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद का एलान किया था। दोनों आर्थिक मदद देने के साथ जरूरतमंदो को राशन भी बांटा। बीते दिनों ही शाहरुख ने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे मेडिकल स्टाफ 25,000पीपीईकिट्स दी हैं।


shahrukh khangauri khandistribute 95000 mealscommunitiespovertycoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...