main page

ब्लैक आउटफिट में शाहरुख की पत्नी का स्टाइलिश लुक, देखें तस्वीरें

Updated 20 November, 2019 10:59:39 AM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की वाइफ गौरी खान काफी टैलेंडेट हैं। गौरी खान इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन इंटीनियर डिजाइन्स बनाने के लिए जानी जाती हैं। वह एक नॉर्मल जगह को अपने उम्दा डिजाइन्स से इस तरह डिजाइन करती हैं कि हर कोई बस देखता रह जाए।

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की वाइफ गौरी खान काफी टैलेंडेट हैं। गौरी खान इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन इंटीनियर डिजाइन्स बनाने के लिए जानी जाती हैं। वह एक नॉर्मल जगह को अपने उम्दा डिजाइन्स से इस तरह डिजाइन करती हैं कि हर कोई बस देखता रह जाए।

Bollywood Tadka

उन्होंने अब तक कई स्टार्स के घर को डिजाइन किया है। यहां तक की गौरी ने खुद के बंगले यानि मन्नत का इंटीयरल भी खुद डिजाइन किया है। इंटरीयर डिजाइनर होने के साथ-साथ वह बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस को लेकर छाई रहती हैं।

Bollywood Tadka

वह अक्सर अपने डिफरेंट और यूनीक ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में गौरी को एक स्टोर लाॅन्च की ओपनिंग सेरेमनी में स्पॉट किया गया।  जानकारी के लिए बता दें कि डिजाइनर फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक फ्लैगशिप के स्टोर को गौरी ने ही डिजाइन किया है।

Bollywood Tadka

गौरी के लुक की बात करें तो वह इस दौरान ब्लैक कलर की आउटफिट में बेहद स्टनिंग दिख रही हैं।  इस आउटफिट के साथ सटबल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इवेंट पर उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। लेटेस्ट तस्वीरों में किंग खान की पत्नी का स्टाइल देखते ही बन रहा है। गौरी के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि गौरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

gauri khanstylish lookattendstore openingeventfalguni shane peacock storeBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...