main page

13 सालों में इतनी बदल गईं शाहरुख की वाइफ गौरी खान, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हो रहे फैंस

Updated 06 November, 2020 01:21:31 PM

कई बार इंसान के लुक में तेजी से बदलाव आता है और जब वो अपने पास्ट पर नजर मारता है तो उसे खुद पर यकीन ही नहीं हो पाता। कुछ ऐसा ही हुआ शाहरुख खान की वाइफ और प्रोड्यूसर गौरी खान के साथ। हाल ही में गौरी ने अपनी साल 2007 की एक तस्वीर शेयर की और फैंस को दिखाया कि वो 13 सालों में कितनी बदल गई हैं। इस तस्वीर

बॉलीवुड तड़का टीम. कई बार इंसान के लुक में तेजी से बदलाव आता है और जब वो अपने पास्ट पर नजर मारता है तो उसे खुद पर यकीन ही नहीं हो पाता। कुछ ऐसा ही हुआ शाहरुख खान की वाइफ और प्रोड्यूसर गौरी खान के साथ। हाल ही में गौरी ने अपनी साल 2007 की एक तस्वीर शेयर की और फैंस को दिखाया कि वो 13 सालों में कितनी बदल गई हैं। इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि वाकई गौरी खान में बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है।  

Bollywood Tadka


गौरी खान ने ये तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ओह.. मुझे याद है ये लुक'. इसके साथ ही गौरी ने एक हंसने वाली इमोजी भी लगाई है। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो 13 साल पहले गौरी इतनी स्मार्ट दिखाई नहीं देती थी, जितनी अब वो 50 की उम्र में लगती हैं। इस तस्वीर में वो ऑफ व्हाइट टॉप और ब्लू स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुले छोड़ा हुआ है और हाथ में पर्स कैरी किया हुआ है। 

Bollywood Tadka


13 सालों में गौरी का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और उनकी फोटो खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


गौरी खान के काम की बात करें तो वो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। लेकिन इससे पहले गौरी बॉलीवुड की 'ओम शांति ओम', 'दिलवाले', 'माय नेम इज खान', 'हैप्पी न्यू ईयर, 'रईस', 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'मैं हूं ना', 'ऑलवेज कभी कभी' और 'डॉन 2 ' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

: suman prajapati

Gauri Khanold photofansamazedtransformationBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...