main page

बेटी सुहाना के 'स्किन कलर' पर टिप्पणी के बाद भावुक हुए गौरी खान, महिला सशक्तिकरण पर शेयर किया ये पोस्ट

01 October, 2020 01:56:45 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सुहाना फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में सुहाना ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसपर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए सुहाना के रंग को लेकर टिप्पणी की। यूजर्स ने सुहाना को काली बोला। जिसका सुहाना ने करारा जवाब दिया था।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सुहाना फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में सुहाना ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसपर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए सुहाना के रंग को लेकर टिप्पणी की। यूजर्स ने सुहाना को काली बोला। जिसका सुहाना ने करारा जवाब दिया था। इस बीच सुहाना की मां गौरी खान  ने बेटी के रंग पर टिप्पणी करने पर भावुक होकर महिला सशक्तिकरण पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Bollywood Tadka
गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर अपने आधे फेस वाली तस्वीर को शेयर किया है और लिखा-'मैं एक महिला हूं। रक्षक, म्यूज अर्थात पोज देना, पथिक यानी घूमना-फिरना, सपने देखने वाली और सफल महिला हूं। आप केवल मेरा एक हिस्सा देखें। वह हिस्सा जो मेरी भूमिका में निहित है, मेरी आत्मा में नहीं।' गौरी खान ने आगे लिखा, 'यह सब अनदेखी मुझे पूरा करती है, इस हिस्से से मुझे शक्ति मिलती है। उन महिलाओं को टैग करें जो आपकी आत्मा को प्रेरित करती हैं। खुद की एक क्रॉप तस्वीर साझा करें, संदेश साझा करें। चलिए इस शक्ति को ग्लोबली क्रिएट करते हैं।' अपने इस पोस्ट में गौरी खान ने डिजाइनर मोनीषा जयसिंह, कोरियोग्राफर फराह खान, अभिनेत्री अनन्या पांडे की मां भावना पांडे, एक्ट्रेस नीलम कोठारी और संजय कपूर की पत्नी माहिप कपूर सहित कई लोगों को टैग किया है। गौरी खान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें कि सुहाना खान ने 'स्किन कलर' को लेकर ट्रोल की गईं थीं। सुहाना ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसके बाद यूजर्स ने उनके डस्की कलर को लेकर भद्दे कॉमेंट्स किए थे। इस पर सुहाना ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। 

Bollywood Tadka


Gauri Khansharespostwomen empowermentSuhana khantrollingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...