main page

'गेटवे ऑफ इंडिया' में स्टार्स की मस्ती, फन करते नजर आए स्टार किड्स

Updated 20 October, 2019 04:47:05 PM

बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर कई जगहों पर मस्ती करते देखा जाता है। जैसा कि हाल ही में स्टार्स को अलीबाग के गेटवे ऑफ इंडिया में खूब एंजॉय करते देखा जा रहा है। इस दौरान गौरी खान के क्लोज फ्रेंड मनीष मल्होत्रा, करन जोहर, सुज़ैन खान और फिल्म मेकर अभिषेक कपूर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर स्टार्

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर कई जगहों पर मस्ती करते देखा जाता है। जैसा कि हाल ही में स्टार्स को अलीबाग के गेटवे ऑफ इंडिया में खूब एंजॉय करते देखा जा रहा है। इस दौरान गौरी खान के क्लोज फ्रेंड मनीष मल्होत्रा, करन जोहर, सुज़ैन खान और फिल्म मेकर अभिषेक कपूर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर स्टार्स की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें स्टार्स की यह तस्वीरें गेटवे ऑफ इंडिया की हैं, जहां सब खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में स्टार्स बोट में एंजॉय करते मीडिया के कैमरे में कैद हो गए।   

Bollywood Tadka
इस दौरान अबराम खान, करन जौहर और सुज़ैन खान गौरी खान को कंपनी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शाहरूख खान की पत्नि गौरी खान मिल्टरी जैकेट और जीन्स में बेटे अबराम खान के साथ नजर आ रही हैं और उनके बेटे भी मिल्टरी शर्ट में ही दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में करन जौहर के छोटे बेटे यश भी नैनी की गोद में दिखाई दे रहे हैं।  और सुजैन खान डेनिम स्कर्ट और येलो टॉप में हैट लगाए सुंदर लग रही हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Gauri KhanSussanne Khankaran Joharkids starsreturnedfromalibaugtripBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...