main page

जूही के साथ दिखे किंग खान, ऋतिक की Ex वाइफ संग गौरी की मस्ती

Updated 27 March, 2019 11:13:14 AM

कई लोगों का कहना है कि बॉलीवुड का मतलब कैटफाइट और झगड़े ही होते हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ दो ऐसे स्टार्स की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो कि इंडस्ट्री में काफी अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी दोस्त जूही चावला के साथ नजर आए।

मुंबई: कई लोगों का कहना है कि बॉलीवुड का मतलब कैटफाइट और झगड़े ही होते हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ दो ऐसे स्टार्स की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो कि इंडस्ट्री में काफी अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी दोस्त जूही चावला के साथ नजर आए। वहीं शाहरुख की पत्नी गौरी खान ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ मस्ती करती दिखीं। 

Bollywood Tadka,शाहरुख खान इमेज,शाहरुख खान फोटो,शाहरुख खान पिक्चर,जूही चावला इमेज,जूही चावला फोटो,जूही चावला पिक्चर

 

शाहरुख खान-जूही चावला

एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह जूही चावला के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वह डेनिम जैकेट में नजर आ रहे थे। इसके अलावा उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए थे। वहीं जूही की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और स्किन जींस में खूबसूरत लग रही हैं। बता दे ंकि यह तस्वीर बीते दिन हुए 12 वीं आईपीएल के दौरान की हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@iamjuhichawla with #shahrukhkhan today at Eden garden kolkata @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 24, 2019 at 6:44am PDT

 

आईपीएल का पहला मैच में चेन्नई सुपर किंग औ रॉयल चैलेंजर बैग्लोर के बीच में था। जिसमें चेन्नई सुपर किंग ने जीत हासिल की। दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था। मैच के दौरान शाहरुख अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चियर करने खुद स्टेडियम में मौजूद थे। इस खास मौके पर उनकी दोस्त और बिजनेस पार्टनर जूही चावला मौजूद थी।

 

Bollywood Tadka,  गौरी खान इमेज,गौरी खान फोटो,गौरी खान पिक्चर,सुजैन खान इमेज,सुजैन खान फोटो,सुजैन खान पिक्चर

गौरी खान- सुजैन खान
 

वहीं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने भी अपनी फ्रेंड सुजैन खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ब्लैक टाॅप और ट्राउजर में कूल लुक में दिख रही हैं। वहीं सुजैन ग्रे टाॅप और ब्लैक जींस में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ गौरा ने कैप्शन में लिखा- What a stunning home। बता दें कि गौरी और सुजैन अक्सर एक साथ स्पाॅट होती रहती हैं। 

: Smita Sharma

Gauri Khansussanne khanshahrukh khanjuhi chawlapicturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...