main page

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी': गेवी चहल ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात

Updated 31 July, 2021 04:07:12 PM

"मेरा किरदार रोहित देवी और सोनाक्षी के जीवन में एक बड़ा मोड़ है", गेवी चहल "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी- नई कहानी" में।

नई दिल्ली। एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है और तोरबाज़ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की प्रसिद्धि, जाने-माने अभिनेता गेवी चहल अब सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बहुचर्चित शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देव और सोनाक्षी के जीवन को हिलाते हुए दिखाई देंगे। गेवी रोहित के चरित्र को चित्रित करते हुए दिखाई देंगे और देव, सोनाक्षी और ईश्वरी के जीवन में उनका प्रवेश एक जीवन बदलने वाला रहस्योद्घाटन लाएगा!

 

तेरे इश्क नाचया, पिंकी मोगे वाली, एक था टाइगर और चॉक एन डस्टर गेवी जैसी फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएं निभाने के बाद, गेवी सिल्वर स्क्रीन पर एक नए अवतार में नजर आएंगी। अपने अनुभव को साझा करते हुए, नवदीप सिंह चहल उर्फ गेवी ने अपने चरित्र रोहित के बहुआयामी व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला, जो देव और सोनाक्षी के रिश्ते की कसौटी है।

 

शो में अपनी एंट्री के बारे में बोलते हुए चहल ने सुप्रिया पिलगांवकर, एरिका और शाहीर के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर अपना उत्साह साझा किया। चहल ने यह भी कहा, "मैं हमेशा चरित्र के लिए जाता हूं, क्योंकि कई लोग टेलीविजन में बदलाव के लिए कह रहे हैं। यह किरदार बहुत ही रोमांचक है और सोनी पर जाने-माने चेहरों में देवी और सोनाक्षी के साथ काम करना अपने आप में एक शानदार अनुभव है।

 

वह आगे कहते हैं, “मेरा चरित्र; रोहित सबसे बड़े राज का खुलासा करने जा रहे हैं जो देव और सोनाक्षी से छुपाया गया है। यह एक जीवन बदलने वाला सच है जो उनके जीवन को हमेशा के लिए बदलने वाला है। तो ट्यून इन करना सुनिश्चित करें! ”देव और सोनाक्षी का रिश्ता समय की कसौटी पर खरा उतरा है। दंपति आगे आने वाली चुनौती से कैसे निपटेंगे? देखिए कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-नई कहानी, सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर


Gavie ChahalKuch Rang Pyar Ke Aise Bhi
loading...