FacebookTwitterg+Mail

कार्तिक-नायरा के घर  जल्द गूंजेगी किलकारी, 'कायरा' के बच्चे की सेरोगेट मां बनेगी गायु

gayu will become surrogate mother of kartik naira baby
05 December, 2018 02:29:46 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय शो है।  यह शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा ही टा्ॅप में रहता है। बीते दिनों इस सीरियल के नए प्रोमो को शेयर किया था, जिसमें गोयनका और सिंघानिया परिवार एक साथ दीवाली के जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा था और इसी के साथ हमने आपको ये भी जानकारी दी थी। हाल ही में शो के मेकर्स  ने एक और बड़ी खबर सामने लाई  है।

PunjabKesari,कार्तिक गोयंका तस्वीर , नायरा गोयंका तस्वीर, ये रिश्ता क्या कहलाता है इमेज, बेबी इमेज,

खबरों की माने तो शो के मेकर्स इसमें और जबरदस्त ट्विस्ट लाने के लिए  तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक शो में जल्द ही प्रेग्नेसी का ड्रामा देखने को मिलेगा। खबरों के मुताबिक दादी कार्तिक-नायरा पर बच्चा पैदा करने का दवाब बनाएगी। इन सबके बाद दोनों सरोगसी से अपनी जिंदगी को खुशहाल करने का फैसला करेंगे। वहीं जब दादी को इस बारे में पता चलेगा तो वह भी सेरोगसी ले किए हां कर देगी।

PunjabKesari,कार्तिक गोयंका तस्वीर , नायरा गोयंका तस्वीर, ये रिश्ता क्या कहलाता है इमेज, बेबी इमेज,

हालांकि दोनों सेरोगसी के लिए जिस महिला का चुनाव करेंगी वह गायु ही होगी। वहीं गायु के मानने के बाद नायरा थोड़ा टेंशन में आ जाएगी। दरअसल, जब गायु प्रेग्नेंट होगी तो कार्तिक उसका ज्यादा ख्याल रखेगा, जिस कारण नायरा को यह डर बैठ जाएगा कि कहीं इस वजह से कार्तिक उससे दूर ना हो जाए। खैर अब देखना यह है कि दादी के दबाव में आकर कायरा जो फैसला लेने जा रहे हैं। वह उनकी जिंगदी में कौन-सा तूफान लाएगी। 

 

 








 

 


yeh rishta kya kehlata hai gayu surrogate mother kartik naira baby kairaLatest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...