main page

Good News: दूसरी बार मां बनीं गीता बसरा, हरभजन सिंह के घर गूंजी बेटे की किलकारी

Updated 10 July, 2021 01:37:29 PM

फैंस के लिए एक्ट्रेस गीता बसरा की और से एक खुशखबरी आई है। क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा दूसरे बच्चे की मां बन गई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी भज्जी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है। गीता बसरा के पति ने पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- बेटे का आशीर्वाद, शुक्र आ मालका। उनके इस पोस्ट के बाद उन्हें फैंस की बधाईयों का तांता लग गया है और वह कमेंट कर कपल को बेटे के पेरेंट्स बनने की बधाईया

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के लिए एक्ट्रेस गीता बसरा की और से एक खुशखबरी आई है। क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा दूसरे बच्चे की मां बन गई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी भज्जी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है।

 

Bollywood Tadka


गीता बसरा के पति ने पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- बेटे का आशीर्वाद, शुक्र आ मालका। उनके इस पोस्ट के बाद उन्हें फैंस की बधाईयों का तांता लग गया है और वह कमेंट कर कपल को बेटे के पेरेंट्स बनने की बधाईयां दे रहे हैं।

 

 

बता दें, कपल पहले से एक बेटी के पेरेंट्स हैं, जिसका नाम हिनाया हीर है। गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से 29 अक्टूबर 2015 को पंजाब के जालंधर में शादी की थी, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी और अब 6 सालों में ये कपल दो बच्चों के पेरेंट बन गया है।

 


Geeta BasraHarbhajan Singhwelcomebaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...