main page

स्टाइलिश लुक में पति हरभजन संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं गीता, पापा की गोद में सोईं दिखीं हिनाया

Updated 09 November, 2019 11:56:55 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्हें क्रिकेटर पति हरभजन सिंह के साथ इवेंट्स और कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है। गीता अपनी तस्वीरों की वजह से भी चर्चा में आ ही जाती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्हें क्रिकेटर पति हरभजन सिंह के साथ इवेंट्स और कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है। गीता अपनी तस्वीरों की वजह से भी चर्चा में आ ही जाती हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक बार फिर गीता की पति हरभजन और बेटी हिनाया हीर प्लाह के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो गीता ग्रे टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो पैंट में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने बैग कैरी किया था। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए थे। वहीं हरभजन की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर  
में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

हरभजन ने अपने लुक को कैप और शूज से कंप्लीट किया है। वहीं हिनाया की बात करें तो वह ग्रे ट्रैक सूट में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं। तस्वीरों में हिनाया पापा की गोद में सोईं दिखीं।

Bollywood Tadka

गीता और भज्जी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि लंबे समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद गीता ने हरभजन से शादी की। दोनों का रोमांस भी खूब चर्चा में रहा था। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

geeta basraspottedairporthubbyharbhajan singhdaughterHinaya Heer PlahaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...