main page

वन पीस ड्रेस में फैमिली संग लंच करने पहुंची गीता बसरा, बेटी को गोद में उठाए दिखे भज्जी

Updated 10 October, 2019 03:44:05 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह इवेंट्स और कई जगहों पर स्पाॅट होती रहती हैं। गीता अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर गीता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह इवेंट्स और कई जगहों पर स्पाॅट होती रहती हैं। गीता अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर गीता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में गीता क्रिकेटर पति हरभजन सिंह और बेटी हिनाया हीर प्लाह के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं। इन तस्वीरों में गीता चेकड वन पीस आउटफिट में स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स और शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए हैं। 
वहीं भज्जी की बात करें तो वह रेड टी-शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान हिनाया ब्लू आउटफिट में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं। तस्वीरों में गीता हरभजन के आगे चल रही हैं। वहीं हरभजन बेटी को गोद में उठाए दिख रहे हैं। रेस्टोरेंड के बाहर गीता ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद गीता ने हरभजन से शादी की। दोनों का रोमांस भी खूब चर्चा में रहा था। भज्जी और गीता का कपल भी बॉलीवुड और क्रिकेट का कॉकटेल कपल है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस गीता ने शादी के बाद फिल्मों से दूरियां बना ली है। लेकिन वो फैंस से अभी भी सोशल मीडिया के जरिेए कनेक्ट है।

Bollywood Tadka

गीता अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी हिनाया और हरभजन के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

 

 

: Smita Sharma

geeta basraspottedlunch dateharbhajan singhdaughterHinaya Heer PlahaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...