main page

मां को याद कर भावुक हुईं कोरियोग्राफर गीता कपूर, बोली- बहुत खालीपन महसूस होता है, इससे बाहर आने में समय लगेगा

Updated 29 May, 2021 06:26:53 PM

कोरियोग्राफर गीता कपूर का 12 जनवरी 2021 को निधन हो गया था। गीता की मां का निधन कार्डियक अरेस्ट और रेस्पिरेटरी अटैक के कारण हुआ था। मां के चले जाने से गीता को बहुत बड़ा झटका लगा था। गीता सदमे में आ गई थी। कोरियोग्राफर धीरे-धीरे इस दर्द से बाहर आने की कोशिश कर रही है। गीता मां को याद कर अक्सर भावुक को जाती है। हाल ही में गीता ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

मुंबई. कोरियोग्राफर गीता कपूर का 12 जनवरी 2021 को निधन हो गया था। गीता की मां का निधन कार्डियक अरेस्ट और रेस्पिरेटरी अटैक के कारण हुआ था। मां के चले जाने से गीता को बहुत बड़ा झटका लगा था। गीता सदमे में आ गई थी। कोरियोग्राफर धीरे-धीरे इस दर्द से बाहर आने की कोशिश कर रही है। गीता मां को याद कर अक्सर भावुक को जाती है। हाल ही में गीता ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। 

Bollywood Tadka
गीता ने कहा- मैं अभी ठीक हो रही हूं, हालांकि, वह खालीपन अभी भी मैं महसूस करती हूं जो कभी नहीं भरेगा। झूठ कहते हैं लोग कि मजबूत लोग जल्दी हील हो जाते हैं। मुझे लगता है कि यह जल्दी हील होने वाला नहीं। मैं साल 2019 से इसके लिए तैयार थी, जब मेरी मां बीमार हुई थीं। मैं डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मां को साल 2019 के आखिरी के तीन दिन जिंदा रखा, लेकिन भगवान ने उन्हें मेरे पास पूरे साल डेढ़ साल के लिए छोड़ा। मुझे मेरी पावर में रहते हुए वह सब चीजें मां के साथ करने को मिलीं जो मैं करना चाहती थी।

Bollywood Tadka
गीता ने आगे कहा- जिस दिन मां ने अंतिम सांस ली थी। मैं जानती थी कि यह होने वाला है, लेकिन अचानक हो जाएगा इसका मुझे मलाल रहेगा। मां को कार्डियक अरेस्ट आया। उन्हें सांस आनी बंद हो गई। ये सब इतनी जल्दी हुआ कि मैं समझ ही नहीं पाई। इस सब से बाहर आने में समय लगेगा।

Bollywood Tadka
इसके अलावा गीता ने कहा- मेरे साथ कई दोस्त खड़े रहे। कई महीनों तक उन्होंने मेरी देखभाल की। कुछ मेरे साथ रहे। परिवार, दोस्त और फराह मैम हमेशा मेरे पास रहे। मेरे लिए यह एक लर्निंग एक्सपीरियंस है। यूनिवर्स का हाथ मेरे सिर पर है कि मुझे इतना प्यार करने वाले लोग दिए। इस मुश्किल घड़ी में वे मेरे साथ खड़े रहे। 

Content Writer: Parminder Kaur

geeta kapuremotionalrememberingmotherBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...