main page

साटन साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं जेनेलिया, पति संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 22 December, 2019 11:53:43 AM

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने शनिवार रात एक पार्टी होस्ट की। पार्टी में बॉलीवुड सितारे सोनम कपूर, भूमि और कियारा अडवाणी से लेकर जेनेलिया-रितेश ने जबरदस्त अंदाज में शिरकत की, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी ने किया। दोनों स्टार्स की पार्टी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पिरामल ने शनिवार रात एक पार्टी होस्ट की। पार्टी में बॉलीवुड सितारे सोनम कपूर, भूमि और कियारा अडवाणी से लेकर जेनेलिया-रितेश ने जबरदस्त अंदाज में शिरकत की, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी ने किया। दोनों स्टार्स की पार्टी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा न्यूड कलर की प्लेन साटन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन सैंडल पेयर की हुई है और हाथ में हैंडपर्स कैरी किया हुआ है। साड़ी के साथ मैचिंग एयररिंग्स, न्यूड लिपस्टिक और बीच से पोर्शन कर बालों का बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर रितेश देशमुख ने ब्लैक एंड् ब्लू पैंटकोट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। लुक को टॉप में रखते हुए लविंग कपल मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन रितेश देशमुख आज भी अपनी दमदार फिल्मों से फैंस का दिल जीतते रहते हैं।

Bollywood Tadka

रितेश जल्द ही 'बागी 3' फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में रितेश के अलावा टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी। 

Edited By: Vikas Sharma

genelia dsouzaritesh deshmukhspottedisha ambanipartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...