main page

कोरोना से ठीक होते  ही फैमिली संग आउटिंग पर निकलीं जेनेलिया, देखें तस्वीरें

Updated 01 September, 2020 02:03:49 PM

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में कोरोना से जंग जीती है। सोशल मीडिया पर जेनेलिया डिसूजा ने एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में कोरोना से जंग जीती है। सोशल मीडिया पर जेनेलिया डिसूजा ने एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया था कि वह तीन हफ्ते पहले मैं कोरोना संक्रमित पाई गई थी। वहीं कोरोना को मात देने के बाद आज पहली बार जेनेलिया अपने परिवार के साथ घर से बाहर निकली हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जेनेलिया व्हाइट टाॅप और जींस में दिख रही हैं। रितेश की बात करें तो वह ब्लू टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में नजजर आ रहे हैं। इस दौरान रितेश-जेनेलिया और उनके दोनों बच्चों ने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए मास्क लगाया है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। वहीं जेनेलिया इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिली संग समय बिता रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

genelia dsouzaoutingriteish deshmukhRiaan DeshmukhRahyl DeshmukhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...