main page

हाथ में बेलन लेकर जेनेलिया ने धुलाए पति रितेश से बर्तन, लाॅकडाउन में आई एक्टर की शामत

Updated 03 April, 2020 02:36:31 PM

कोरोना वायरस की वजह से देश में 21 दिन का लाॅकडाउन है। इस लाॅकडाउन की वजह से स्टार्स भी अपने घरों में कैद हो गए हैं। हमेशा अफमे काम में बिजी रहने वाले ये स्टार्स अपनी फैमिली के साथ खूब समय बिता रहे हैं। स्टार्स के इस दौरान के कई वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई:  कोरोना वायरस की वजह से देश में 21 दिन का लाॅकडाउन है। इस लाॅकडाउन की वजह से स्टार्स भी अपने घरों में कैद हो गए हैं। हमेशा अफमे काम में बिजी रहने वाले ये स्टार्स अपनी फैमिली के साथ खूब समय बिता रहे हैं। स्टार्स के इस दौरान के कई वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर रितेश देशमुख का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के साथ दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आए इस वीडियो में जेनेलिया हाथ में बेलन लेकर पति रितेश से बर्तन धुलवा रही हैं। रितेश के इस वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन का सुपरहिट सॉन्ग मौका 'मिलेगा तो हम बता देंगे' चल रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो को रितेश ने अजय देवगन के बर्थडे पर शेयर किया है। इसके साथ उन्हों ने कैप्शन में लिखा-'हैपी बर्थडे अजय देवगन। आइसोलेशन में आपके गाने पर कुछ हंसी-मजाक जेनेलिया डिसूजा के साथ। आपका दिन शानदार हो।' रितेश और जेनेलिया का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था.लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा। वहीं जेनेलिया इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिली संग समय बिता रही हैं। 

 

: Smita Sharma

genelia dsouzaforcehusbandriteish deshmukhwash dishecoronaviruslockdownBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...