main page

सोनाक्षी सिन्हा और करण टैकर ने लगवाया कोरोना का टीका, पति रितेश के साथ जेनेलिया डिसूजा ने भी ली वैक्सीन की पहली डोज

Updated 10 May, 2021 04:24:48 PM

कोरोना के कहर को देखते हुए वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को तेज कर दिया गया। 18 से ऊपर वालों का टीकाकरण शुरू कर दिया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में करण टैकर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा और सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोना का टीका लगवा लिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. कोरोना के कहर को देखते हुए वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को तेज कर दिया गया। 18 से ऊपर वालों का टीकाकरण शुरू कर दिया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में करण टैकर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा और सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोना का टीका लगवा लिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

Bollywood Tadka
एक्टर रितेश और उनकी पत्नी जेनेलिया ने कोविड सेंटर जाकर कोरोना की पहली डोज ली है। डोज लेते हुए कपल की तस्वीरें सामने आई है। रितेश तस्वीर में ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं और फेस पर एक्टर ने मास्क लगाया हुआ है। डॉक्टर एक्टर को वैक्सीन लगा रही है।

Bollywood Tadka

वहीं जेनेलिया प्रिंटेड टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। जिसे एक्ट्रेस ने वाइट जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। जेनेलिया ने फेस पर मास्क लगाया हुआ है और डॉक्टर उन्हें कोरोना का टीका लगा रही है। रितेश और जेनेलिया ने खुद भी वैक्सीन लगवाते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

करण टैकर

Bollywood Tadka
एक्टर करण टैकर ने भी कोरोना का टीका लगवाया है। एक्टर की टीका लगवाते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में करण ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे है और ऊपर से एक्टर ने चैक शर्ट पहनी हुई है। करण अपने बाइसेप्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और डॉक्टर उन्हें वैक्सीन लगा रही है।


सोनाक्षी सिन्हा

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। एक्ट्रेस ने वैक्सीन लगवाते हुए की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने मास्क और कैप पहनी हुई है और डॉक्टर उन्हें टीका लगा रही है।

Content Writer: Parminder Kaur

genelia dsouzariteish deshmukhkaran tackersonakshi sinhafirstcovid-19vaccine doseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...