main page

बेटे के बर्थडे पर जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया वीडियो, रियान के यादगार लम्हों को किया बयान

Updated 26 November, 2020 01:26:52 PM

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा और एक्टर रितेश देशमुख ने अपने बेटे रियान का 25 नवंबर को 6वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर जेनेलिया डिसूजा ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा और एक्टर रितेश देशमुख ने अपने बेटे रियान का 25 नवंबर को 6वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर जेनेलिया डिसूजा ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


वीडियो में बेटे रियान के अब तक के यादगार लम्हों को बयान किया गया है। वीडियो के शुरूआत में जेनेलिया बेटे के साथ बातें करती हुई नजर आती है। रियान पापा रितेश के साथ मस्ती कर रहा है। रियान अपने छोटे भाई के साथ भी खूब धमाल मचा रहा है। वीडियो में रियान को घर में पोचा लगाते हुए भी दिखाया गया है। वीडियो शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा-'आई लव यू रियान, आज का दिन मेरे लिए किसी त्यौहार से कम नहीं है क्योंकि आज ही के दिन तुमने मुझे चुना था...हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे बेबी बॉय' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 बता दें रियान का जन्म 25 नवंबर 2014 में हुआ। इसके डेढ़ साल बाद 1 जून 2016 को जेनेलिया दूसरे बेटे राहिल को जन्म दिया।  शादी के बाद से ही जेनेलिया फिल्मों से दूर है लेकिन इंडस्ट्री के इवेंट्स में जेनेलिया हमेशा नजर आती है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

genelia dsouzasharesvideosonriaanbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...