main page

फिल्म 'जीनियस' का नया गाना हुआ रिलीज, ईशिता के साथ रोमांस करते दिखे उत्कर्ष

Updated 29 July, 2018 11:29:40 AM

बाॅलीवुड फिल्ममेकर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा फिल्म ''जीनियस'' से डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ‘दिल मेरी ना सुने’ रिलीज किया गया। यह रोमांटिक गाना है, जिसमें उत्कर्ष अपनी हीरोइन ईशिता के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्ममेकर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा फिल्म 'जीनियस' से डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ‘दिल मेरी ना सुने’ रिलीज किया गया। यह रोमांटिक गाना है, जिसमें उत्कर्ष अपनी हीरोइन ईशिता के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस गाने को खुद सनी देओल ने फैंस के साथ शेयर किया है। उत्कर्ष फिल्म ‘गदर’ में सनी देओल के ऑन-स्क्रीन बेटे के रूप में नजर आ चुके हैं, जिस कारण सनी उत्कर्ष को काफी पसंद करते हैं। न केवल सनी देओल बल्कि उनके पिता धर्मेंद्र भी फिल्म ‘जीनियस’ का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं।

 

 

 

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर और पहने गाने को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म की बात करें तो यह एक रॉ एजेंट की जिंदगी पर आधारित होगी। जिसकी सीधी टक्कर एक खूंखार खलनायक से होगी। फिल्म में रॉ एजेंट का किरदार उत्कर्ष शर्मा निभा रहे हैं और खूंखार खलनायक के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दिकी दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी साल 24 अगस्त को रिलीज होगी।

: Neha

geniusnew songdil meri na suneoututkarsh sharmaishita chauhan

loading...