main page

जॉर्जिया एंड्रियानी इलेक्ट्रिक ब्लू साटिन मिनी ड्रेस में लगीं कातिलाना

Updated 01 December, 2021 01:01:30 PM

फैशन इंडस्ट्री हमेशा से चलती रही है। सेटिन के कपड़े सिर्फ चमक और सुंदरता के मामले में समान नहीं हो सकते। हमारी बॉलीवुड की अग्रणी अभिनेत्री  जॉर्जिया एंड्रियानी की सेटिन ड्रेस पोशाक किसी भी आगामी समारोह के लिए लड़कियों के लिए एक पूर्ण प्रेरणा है।

नई दिल्ली। फैशन इंडस्ट्री हमेशा से चलती रही है। सेटिन के कपड़े सिर्फ चमक और सुंदरता के मामले में समान नहीं हो सकते। हमारी बॉलीवुड की अग्रणी अभिनेत्री  जॉर्जिया एंड्रियानी की सेटिन ड्रेस पोशाक किसी भी आगामी समारोह के लिए लड़कियों के लिए एक पूर्ण प्रेरणा है।  

जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी आकर्षक सुंदरता और आकर्षक शरीर रचना के कारण हमेशा से ही शहर में चर्चा का विषय रही हैं। अभिनेत्री अपने अच्छे अभिनय से दर्शकों को मदहोश करना कभी नहीं भूलती है| 

अभिनेत्री, जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, पहले ही अपनी लुभावनी  सुंदरता के लिए एक प्रतिष्ठा स्थापित कर चुकी है। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और जानती है कि कैसे अपने प्रशंसकों को अपनी दैनिक गतिविधियों से अपडेट रखते हुए उन्हें खुश रखना है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा सक्रिय हो गई है, अपनी तस्वीरें और नृत्य वीडियो, फंकी बीट्स के साथ अपलोड कर के लोगो को लुभा रही है। जॉर्जिया, जिनकी बड़ी संख्या में अनुयायी हैं, को हमेशा उनके प्रशंसकों और बॉलीवुड सहयोगियों से प्यार मिलता है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

 हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें डालीं, जिसमें वह अपने आश्चर्यजनक लुक से हमें निहारती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक इलेक्ट्रिक ब्लू की सेटिन ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें लंबी स्लीव्स के सात आस्तीन के साथ एक कॉलर और बीच में बंधी हुई एक गाँठ है। उन्होंने सिल्वर हाई हील स्टिलेटोस के साथ अपने लुक को पूरा किया। मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने इसे मिनिमल और ब्राउन लिप शेड रखा था, जो लुक में चार चांद लगा रहा था। और सफेद नाखून जिसने उनके लुक को बहुत ही एस्थेटिक बना दिया था। पहनावे ने उनके शरीर की पूरी तरह से तारीफ की, जब उन्होंने अपने लंबे पैरों को दिखाते हुए पोज़ दिया, जो हमारी आँखों को लुभा रहा था। 

अभिनेत्री हमेशा अपने दिखावे से साबित करती है कि वह बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन डीवा में से एक है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया को आखिरी बार लिटिल स्टार में शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, अभिनेत्री जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही है।

Content Writer: Deepender Thakur

Georgia Andrianielectric blue satin minidressजॉर्जिया एंड्रियानीइलेक्ट्रिक ब्लू साटिन मिनी ड्रेस

loading...