main page

गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक के नए गाने 'वसालड़ी' पर थिरकने के लिए हो जाइए तैयार

Updated 14 September, 2022 12:52:48 PM

नवरात्रि के त्यौहार का  लोगों को  बेसब्री से इंतजार होता है। नवरात्रि में गरबा और उसमें गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक के गाने सुनकर लोगों  पैर अपने आप थिरकने लगते हैं और इस बार नवरात्री के अवसर पर गरबा क़्क़ीन अपने फैंस के लिए लेकर आ रहीं है वसालड़ी....

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नवरात्रि के त्यौहार का लोगों को बेसब्री से इंतजार होता है। नवरात्रि में गरबा और उसमें गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक के गाने सुनकर लोगों  पैर अपने आप थिरकने लगते हैं और इस बार नवरात्री के अवसर पर गरबा क़्क़ीन अपने फैंस के लिए लेकर आ रहीं है वसालड़ी - एक ऐसा गाना जो आपको झूमने पर कर देगा मजबूर। विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस गाने के लिए फाल्गुनी ने शैल हांडा के साथ टीम अप किया है। शैल ने इस गाने को कंपोज़ किया और  फाल्गुनीके साथ मिलकर गाया है, और इसके बोल भोजक अशोक अंजाम ने लिखा है।  

फाल्गुनी पाठक हमेशा से ही नवरात्रि का पर्याय रही है, पिछले कई सालों  से दर्शक उनके गाने  पर प्यार बरसाते आये हैं , और उनके गानों पर झूमते हुए नज़र आये हैं । वसालड़ी के साथ दर्शक कई वर्षो बाद अपनी पसंदीदा गायिका फाल्गुनी पाठक को इस गाने के म्यूजिक वीडियो में भी देखेंगे, इस खबर के साथ उनके फैंस का उत्साह देखने लायक है।   

इस कलरफुल, वाइब्रेंट और एनर्जेटिक  गरबा वीडियो को जिगर सोनी और सुहराद सोनी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जो वीडियो में भी हैं, जबकि वीडियो संजय लोंधे द्वारा निर्देशित किया गया  है।

गाने के बारे में बात करते हुए फाल्गुनी पाठक कहती हैं, "मैं अपने प्रशंसकों के प्यार के लिए म्यूजिक  बनाती हूं और इस नवरात्रि में 'वसालड़ी ' उनके लिए मेरी तरफ से एक  उपहार है। मुझे उम्मीद है इस गरबा वे मेरे इस गाने को लूप में बजायेंगे, और वे इस गाने पर खूब सारा प्यार न्योछावर करेंगे।  

विनोद भानुशाली कहते हैं, “फाल्गुनी पाठक के गानों  के बिना नवरात्रि अधूरी है। उनके गाने आज भी हमें याद हैं और एक म्यूजिक लेबल के रूप में हमने अपने प्रशंसकों को गरबा करने के लिए एक नया गाना देने का  प्रयास किया है। 'वसालड़ी ' उनके संगीत के असली सार को दर्शाता है, उनकी सिग्नेचर स्टाइल के साथ अपनेपन की भावना लाती  है और हमें पूरा विश्वास है कि इस त्योहारी सीजन में यह आपका नया पसंदीदा गीत होगा।"

इस नवरात्री  वसालड़ी पर झूमने के लिए हो जाईये तैयार , यह गाना हिट्ज़ म्यूजिक पर अब उपलब्ध है।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Garba QueenFalguni Pathaknew song Vasaldi

loading...