main page

घूंघट की आड़ में नील भट्ट संग ऐश्वर्या का लिपलाॅक,पिंक लहंगे में खूब जचीं 'विराट' की 'पाखी'

Updated 26 December, 2021 02:30:41 PM

सीरियल ''गुम है किसी के प्यार में'' फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल ने बीते महीने परिवार के कुछ लोगों के बीच सात फेरे लिए। हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने अपने गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर की थीं जो फैंस को काफी पसंद आईं। इसी बीच टीवी की पाखी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। तस्वीरों में ऐश विराट संग रोमांटिक होती दिख रही हैं। ये तस्वीरें उनकी संगीत सेरेमनी के दौरान की हैं।

मुंबई: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल ने बीते महीने परिवार के कुछ लोगों के बीच सात फेरे लिए।

Bollywood Tadka

हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने अपने गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर की थीं जो फैंस को काफी पसंद आईं। इसी बीच टीवी की पाखी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। तस्वीरों में ऐश विराट संग रोमांटिक होती दिख रही हैं। ये तस्वीरें उनकी संगीत सेरेमनी के दौरान की हैं। 

Bollywood Tadka

अपनी संगीत सेरेमनी में ऐश्वर्या शर्मा घूंघट ओढ़कर नील भट्ट से मिलने पहुंची थीं। तस्वीर में ऐश्वर्या शर्मा की स्माइल देखने लायक है। लुक की बात करें तो ऐश गोल्डन चोली और पिंग लहंगे में काफी जच रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने मांग टीका,नेकलेस और ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है। एक तस्वीर में ऐश्वर्या घूंघट की आड़ में नील संग लिपकिस करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

अपनी संगीत सेरेमनी में ऐश्वर्या शर्मा ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी थी। इस दौरान ऐश्वर्या शर्मा को नील भट्ट ने भी डांस फ्लोर पर कड़ी टक्कर दी। फैंस नील और ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या और नील ने 30 नवंबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन में सात वचन लेकर एक-दूजे के हुए। ऐश्वर्या शर्मा ने 3 दिसंबर 2021 को अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में ऐश्वर्या और नील, मंडप में बैठकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiinaishwarya sharmaLipLockneil bhattLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...