main page

एक विवाह ऐसा भी:नील भट्ट की बहन शिखा ने मंदिर में लिए सात फेरे, पाखी ने नंनद पर खूब लुटाया प्यार

Updated 26 January, 2022 04:13:50 PM

टीवी सीरियल ''गुम है किसी के प्यार'' में के ''विराट'' यानि एक्टर नील भट्ट और ''पाखी'' एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने बीते साल नवंबर में शादी रचाई। वहीं अब कुछ महीनों बाद एक्टर नील भट्ट के परिवार में एक बार फिर शहनाई बजी है। इसकी जानकारी खुद ऐश्वर्या शर्मा ने पोस्ट शेयर की। दरअसल, हाल ही में  नील भट्ट की बहन शिखा भट्ट ने शादी रचाई हैं जिसकी तस्वीरें  ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

मुंबई: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार' में के 'विराट' यानि एक्टर नील भट्ट और 'पाखी' एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने बीते साल नवंबर में शादी रचाई। वहीं अब कुछ महीनों बाद एक्टर नील भट्ट के परिवार में एक बार फिर शहनाई बजी है। इसकी जानकारी खुद ऐश्वर्या शर्मा ने पोस्ट शेयर की। दरअसल, हाल ही में  नील भट्ट की बहन शिखा भट्ट ने शादी रचाई हैं जिसकी तस्वीरें  ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों से पता लगा है कि ऐश्वर्या शर्मा की ननद ने बेहद सिंपल शादी की है। शिखा ने निसर्ग देसाई के साथ मंदिर में सात फेरे लिए।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो विराट की बहन शिखा रेड कलर के खूबसूरत सूट में दुल्हन बनीं। वहीं उनके पति निसर्ग येलो कुर्ता और ब्लैक पैंट में दिखे।

Bollywood Tadka

ननंद की शादी में ऐश्वर्या खूबसूरत अंदाज में पहुंची। वह ग्रे सूट में बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

सिंपल तरीके से हुई इस शादी में भी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने रंग भर दिए। दोनों ने शादी में जमकर धमाल किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान ऐश्वर्या ने अपनी ननद शिखा भट्ट के साथ काफी मस्ती की और ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवा दीं। फैंस इस सिंपल शादी की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि ऐश्वर्या और नील ने 30 नवंबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन में सात वचन लेकर एक-दूजे के हुए थे। 

 


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiinneil bhattsistershikha bhattmarriedtempleNisarg DesaiAishwarya Sharma BhattLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...