main page

जाको राखे साइयां मार सके न कोई:'गुम है किसी के प्यार में' की 'भवानी काकू' की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचीं किशोरी शहाणे

Updated 06 February, 2022 09:33:25 AM

''गुम है किसी के प्यार में'' ''भवानी चव्हाण'' किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस किशोरी शहाणे को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। किशोरी शहाणे एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गईं।हाईवे पर उनकी कार एक ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हुईं, जिसमें उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।लेकिन अच्छी बात ये हुईं कि इस हादसे में एक्ट्रेस किशोरी शहाणे और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इस बात की जानकारी खुद किशोरी शहाणे ने दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके जरिए उन्होंने परिवा

मुंबई: 'गुम है किसी के प्यार में' 'भवानी चव्हाण' किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस किशोरी शहाणे को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। किशोरी शहाणे एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गईं।हाईवे पर उनकी कार एक ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हुईं, जिसमें उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Bollywood Tadka

लेकिन अच्छी बात ये हुईं कि इस हादसे में एक्ट्रेस किशोरी शहाणे और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इस बात की जानकारी खुद किशोरी शहाणे ने दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके जरिए उन्होंने परिवार को खुद के सुरक्षित होने पर ईश्वर का धन्यवाद अदा किया।

Bollywood Tadka

 इस हादसे की सूचना देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने उस दुर्घटना के बारे में बताया। दुर्घटनाग्रस्त कार की तीन तस्वीरों के साथ उन्होंने पोस्ट लिखा-कार क्षतिग्रस्त हुई लेकिन जानें बच गईंय़ भगवान का रहम है। जाको राखे साइयां मार सके न कोई।

एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस और उनके दोस्त लागातर कमेंट कर ईश्वर का शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि इस हादसे में उन्हें चोट नहीं आई।

 

Bollywood Tadka

किशोरी शहाणे शो ‘गुम है किसी के प्यार में ‘ विराट की बड़ी मां की भूमिका निभा रही हैं। पाखी, सई और विराट के साथ अक्सर शो में भवानी की नोंक-छोंक भरी केमेस्ट्री देखने को मिलती रहती है।  किशोरी शहाणे पिछले 3 दशक से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एक्टिव हैं। उन्होंने अब तक कई सुपरहिट प्रोजेक्टस में काम किया है। किशोरी ने हिंदी की तुलना में मराठी सिनेमा का बड़ा नाम हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Ghum Hai Kisikey Pyaar MeiinKishori ShahaneCar AccidentBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...