main page

Pictures: 'गुम है किसी के प्यार में' की 'पाखी' ने खरीदी Kia Sonet, शोरूम में पति और परिवार संग की पूजा

Updated 26 July, 2022 03:11:35 PM

'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की खुशी इस समय सातवें आसमान पर है। इसकी वजह उनका नई लग्जरी गाड़ी Kia Sonet की मालकिन बनना है। ऐश्वर्या ने  हाल ही में ब्लैक कलर की चमचमाती SUV खरीदी है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

मुंबई: 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की खुशी इस समय सातवें आसमान पर है। इसकी वजह उनका नई लग्जरी गाड़ी Kia Sonet की मालकिन बनना है।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या ने  हाल ही में ब्लैक कलर की चमचमाती SUV खरीदी है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों में ऐश्वर्या पति नील भट्टऔर परिवार वालों के साथ गाड़ी के सामने पोज देती दिख रही हैं। ऐश्वर्या ने अपनी इस लग्जरी गाड़ी को खरीदने के बाद इसकी पूजा की।

Bollywood Tadka

गाड़ी की तस्वीरें शेयर कर ऐश्वर्या ने लिखा-'मिलिए मेरे "धन्नो" से ❤️ जब आपकी मेहनत रंग लाएगी हर चीज के लिए भगवान का धन्यवाद और यह विशेष धन्यवाद मेरे प्यार नील भट्ट.. मेरे साथ दौड़ने के लिए मेरे लिए आप बहुत प्यार करते हैं और थैंक्यू.. मटर पनीर.. लव यू।' 😘❤️🤗

Bollywood Tadka

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने बीते साल 30 नवंबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन में शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Ghum Hai Kisikey Pyaar MeiinPakhiAishwarya SharmaNeil BhattViratKia SonetLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...