main page

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू ने फैंसी मास्क पहन शेयर की तस्वीरें, हुईं ट्रोल तो यूं दिया करारा जवाब

Updated 13 June, 2020 04:26:45 PM

कोरोना काल में मास्क पहनकर बाहर निकलना अनिवार्य हो गया है। इसने लोगों के लाइफस्टाइल में भी काफी बदलाव ला दिए हैं। आपने देखा होगा कि अब मार्केट में फैंस मास्क भी बिकने लगे हैं, कईयों को तो शादी-विवाह में भी फैंस मास्क पहने देखा गया है। इसी बीच साथ निभाना फेम जिया मानेक की भी फैंसी मास्क पहने हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिली, जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल में मास्क पहनकर बाहर निकलना अनिवार्य हो गया है। इसने लोगों के लाइफस्टाइल में भी काफी बदलाव ला दिए हैं। आपने देखा होगा कि अब मार्केट में फैंस मास्क भी बिकने लगे हैं, कईयों को तो शादी-विवाह में भी फैंस मास्क पहने देखा गया है। इसी बीच साथ निभाना फेम जिया मानेक की भी फैंसी मास्क पहने हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिली, जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka
जिया ने ये तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और लिखा, नया लाइफस्टाइल। तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग रंग का फैंसी मास्क पहने नजर आईं।

 

यूजर्स ने एक्ट्रेस को कमैंट कर लिखा,  इस मास्क से कोरोना आएगा तो नहीं। एक यूजर ने लिखा, ये मास्क उसी तरह है जैसे आपने सीरियल साथ निभाना साथिया में लैपटॉप को धो दिया था। हालांकि कईयों को उनका ये नया लुक खूब पसंद भी आया।

Bollywood Tadka
इसके बाद जिया ने फिर से नया पोस्ट शेयर किया, जिसमें वो फिर से नए मास्क के साथ नजर आईं। इतना ही नहीं इसके साथ एक्ट्रेस ने ट्रोलर को करारा जवाब भी दिया और लिखा, सोच की बात. अच्छी सोच अच्छी बात। पॉयंट द फिंगर #inwards.

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जिया मानेक ने स्टार पल्स के सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी और तभी से काफी चर्चा में रहती हैं।

 

Edited By: suman prajapati

giaa manekreplytrolledwearingfancy maskTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...