main page

सास को कुछ यूं किया कपिल की पत्नी ने बर्थ-डे विश, देखें तस्वीरें

Updated 13 January, 2019 04:38:35 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर से ''द कपिल शर्मा'' के शो के जरिए छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं। उन्होंने साल 2018 की 29 दिसंबर को शो की शुरुआत की थी। इस हफ्ते कपिल का शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे नजर आया जिसके लिए सबने इकट्ठे सेलिब्रेशन किया।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर से 'द कपिल शर्मा'  शो के जरिए छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं। इस हफ्ते कपिल का शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे नजर आया जिसके लिए सबने इकट्ठे सेलिब्रेशन किया। सेलीब्रेशन में काटे गए केक की तस्वीर खुद कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही कपिल का यह सेलिब्रेशन डबल हो गया है।

 

दरअसल, आज कपिल की मां का जन्मदिन है। इस मौके पर कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह कपिल और अपनी सास के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ गिन्नी ने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमेशा खुश रहें। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

हर शो में होती हैं शामिल

बता दें कि कपिल की मां उनके हर शो में शामिल होती हैं। बीते एपिसोड में भी कपिल की मां शो में नजर आईं। इस एपिसोड में वह दर्शकों के बीच बैठी दिखीं। 
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Ginni Chatrath hindi newssharepictureLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...