main page

Giorgia Andriani ने किया 'चुप हो जाओ मोटू का बच्चा' Challenge, क्यूट वीडियो वायरल

Updated 08 December, 2021 03:21:46 PM

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने किया ''चुप हो जाओ मोटू का बच्चा'' चैलेंज; लग रही है बेहद ही क्यूट।

नई दिल्ली। जॉर्जिया एंड्रियानी उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक है जो जानती है कैसे अपने सभी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना चाहिए। जॉर्जिया अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जो आपके दिन को बेहतर बना देगा।

 

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी हाउस हेल्प के साथ और अपने परिवार के नए सदस्य का परिचय कराते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, हम देख सकते हैं कि अभिनेत्री केहते  नज़र आ रही है की 'तुम मेरा दोस्त हो, ये भी मेरा दोस्त है और तुम भी मेरे दोस्त हो' जो बहुत हे क्युटिली कहते हुए दिखाई दे रही है,  लेकिन बाद में जॉर्जिया की हाउस हेल्प उसे 'मोटू का बच्चा' कहती है और वह एक प्यारी चिड़चिड़ी प्रतिक्रिया देती है। जो आपको उनकी क्यूटनेस पर मदहोश कर देगा। वीडियो में, अभिनेत्री अपने परिवार में स्वागत किए गए नए सदस्य से भी परिचय करवाती है और उनके नए कुत्ता डोल्से है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

 

जॉर्जिया को देख कर हमे बेशक लगता है की अभिनेत्री उन स्त्रियों में से एक है जो हमेशा अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ मान  सम्मान और प्यार से पेश आती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी को आखिरी बार लिटिल स्टार में शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, अभिनेत्री जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही है।

Content Writer: Deepender Thakur

Giorgia AndrianiChup Ho Jao Motu Bacha ChallengeGiorgia Andriani video

loading...