main page

जॉर्जिया एंड्रियानी ने किया कुछ रोमांचक शूट, जल्द ही रखेगी इस प्लेटफार्म पर अपने कदम

Updated 28 October, 2021 04:22:42 PM

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने किया कुछ रोमांचक शूट, जल्द ही रखेगी इस प्लेटफार्म पर अपने कदम।

नई दिल्ली। जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा अपने बेहतरीन व्यक्तित्व और अपने लुक्स के लिए सुर्खियों में रहती है। अभिनेत्री ने अपने स्टाइलिश आउटफिट्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। कैज़ुअल ओउत्फिट्स हो या फिर एअरपोर्ट लुक, अभिनेत्री ने अपने मजबूत फैशन गेम से लोगो को मन्त्रमुग कर दिया है। एक फैशनिस्टा होने के अलावा, जॉर्जिया एंड्रियानी  एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर भी हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से, वह अपने प्रशंसकों को मज़ेदार कंटेंट जैसे सिज़लिंग डांस मूव्स और एंटरटेनिंग रील्स से लोगो का मनोरंजन करती रहती है।

 

हम सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं की अभिनेत्री जॉर्जिया पूरी तरह से फिटनेस फ्रीक हैं और अपने मिनी वर्कआउट और डांस वीडियो से अपने प्रशंसकों को विस्मित करना सुनिश्चित करना कभी नहीं भूलती है|  एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के लिए जनि जाती है, उनके पहनावे सभी प्रभावितों के लिए एक आदर्श प्रेरणा देती हैं। अब हम अभिनेत्री के सभी प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं। 

 

फैंस हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि अभिनेताओं के जीवन में क्या हो रहा है जिसके लिए वे लगातार अपने सोशल मीडिया पर आँखे टिकाये हुए रहते है, और खुद से उनके जीवन में होने वाली चीज़ो से अपने आप को अपडेट रखते हैं, लेकिन इससे उनका पेट नहीं भरता,  वे हमेशा उत्सुक रहते है जाने के लिए की अधिक से अधिक क्या हो रहा है और अपने आदर्शों से जुड़े रहना चाहते हैं। अपने सभी प्रशंसकों की भारी मांग के बाद, जॉर्जिया ने अपने सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करने और उनके दिल में उनके लिए एक खास जगह बनाने का फैसला किया है। अभिनेत्री अब डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है और जॉर्जिया अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रही है।

 

जॉर्जिया एंड्रियानी  YouTube की दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए उत्सुक है। अभिनेत्री अब जॉर्जिया एंड्रियानी ' नामक से अपने नाम से एक यूट्यूब चैनल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। चैनल मनोरंजक सामग्री, व्लॉग, फैशन, प्रैंक्स वीडियो और बहुत सी अन्य एंटरटेनमेंट से भरा होगा उनका चैनल। यह सब एक में देखना पूरी तरह से मजेदार होगा।जॉर्जिया  ने बॉलीवुड में अपना एक नाम बनाया है और अब वह डिजिटल दुनिया में भी अपना नाम बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  
https://www.instagram.com/p/CVfgvbRqn3f/  

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी  ने साउथ में डेब्यू 'कैरोलीन कामाक्षी' वेब सीरीज से किया था। वह 'लिटिल स्टार' में शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। वह अब जल्द ही 'वेलकम टू बजरंगपुर' में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में कदम रखती नजर आएंगी।

Content Writer: Deepender Thakur

giorgia andrianigiorgia andriani photoshootarbaaz khanarbaaz khan girlfriend

loading...