main page

जॉर्जिया एंड्रियानी के टॉप 3 बोल्ड लुक इस गर्मी के मौसम में उनके सभी फैंस के लिए एक आदर्श प्रेरणा है

Updated 15 March, 2022 02:58:12 PM

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी के टॉप 3 आरामदायक फिर भी बोल्ड लुक इस गर्मी के मौसम में उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक आदर्श प्रेरणा है।

नई दिल्ली। जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने आकर्षक व्यक्तित्व और आकर्षक लुक के कारण अपना नाम खुद बनाया है। अपने शानदार अच्छे लुक्स और सिज़लिंग शॉट्स के लिए सराही जाने वाली अभिनेत्री, पहनावा पहनकर सहज दिखती है जो उसे सबसे अलग बनाती है। उनके सभी प्रशंसकों के लिए, उनके शीर्ष 3 लुक देखें, जो आपको उनकी सुंदरता के बारे में सोचने पर मजबूर कर देंगे और इस गर्मी के लिए एकदम सही प्रेरणा बनेंगे।

 

1. https://www.instagram.com/p/CPSv0GmlMhq/
वह एक मिनी ऑफ-व्हाइट हॉट शॉर्ट और मैरून रिब्ड क्रॉप टॉप पहने हुए, लहराती ट्रेस और नग्न होंठों के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है। हम दावे के साथ कह सकते हे कि  इस हॉटनेस से कोई नजरें नहीं हटा सकता। 

 

2. https://www.instagram.com/p/CRTZGoelZdZ/
शॉर्ट डेनिम हॉट पैंट और एक बेबी पिंक स्वेटशर्ट में यह अभिनेत्री काफी  खूबसूरत और सहज दिख रही है। एक आकस्मिक दिन के लिए यह  बिल्कुल सही लुक हे। 

 

3. https://www.instagram.com/p/CZo1pQXvUTk/
वह एक ग्रे क्रॉप टॉप और आकर्षक नारंगी हॉट शॉर्ट्स में पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं, यह पिक्चर काफी सूंदर और हॉट दिख रहा हे। 

 

इन लुक्स से जॉर्जिया एंड्रियानी  निश्चित रूप से सभी का दिल को चुरा लिया है क्योंकि वह अपने शानदार लुक्स और हॉट बॉम्बशेल तस्वीरों से सुर्खियों में रहती हे। निस्संदेह अभिनेत्री हर लुक में दिलकश लग रही थी, उस पर आपका क्या कहना है। आपके अनुसार आप उनके किस लुक की तारीफ करना चाहेंगे?

 

काम के मोर्चे पर जॉर्जिया एंड्रियानी को हाल ही में शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बादशाह के साथ "लिटिल स्टार" गाने में देखा गया था। अभिनेत्री इस साल अभिनेता श्रेयस तलपड़े के साथ  "वेलकम टू बजरंगपुर" से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगी, जिसके बारे में जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Content Writer: Deepender Thakur

giorgia andrianigiorgia andriani bold summer lookgiorgia andriani arbaaz khan girlfriend

loading...